पिथौरागढ़, भीषण सड़क दुघर्टना में 2 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ तवाघाट- लिपुलेख मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन के गहरी खाई में गिरने से वाहन चालक सहित 2 लोगों की मौके पर ही हुई मौत हो गई आज कोतवाली धारचूला पुलिस को सूचना मिली कि तहसील धारचूला क्षेत्र के अंतर्गत तवाघाट लिपुलेख मोटर मार्ग पर एक बोलेरो वाहन जो नजंग से गर्बाधार की तरफ आ रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 कोरोना के पूरे देश में 702 नए मामले आए सामने पिछले 24 घंटे में 6 लोगों की मौत।

वह ग्राम जिप्ती तोक गर्बाधार के नजदीक अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें वाहन चालक सहित 2 लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई है। सूचना मिलते ही कोतवाली धारचूला एवं थाना पांगला पुलिस टीम तथा एस0डी0आर0एफ0, एस0एस0बी0 एवं राजस्व टीम द्वारा मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर दोनों मृतकों के शवों को खाई से निकालकर मुख्य सड़क पर लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 वन विभाग के अधिकारियों में मचा हड़कंप नैनीताल हाईकोर्ट ने अवैध कटान के मामले मे प्रमुख सचिव वन, डीएफओ सहित इन जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही के दिए निर्देश।

पुलिस टीम द्वारा पंचायतनामा की कार्यवाही के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय / मोर्चरी भिजवाया जा रहा है। मृतकों की पहचान नाम
1- प्रेम दत्त पुत्र नारायण दत्त, निवासी- ग्राम जिप्ती, पट्टी सिर्खा, थाना पांगला तहसील धारचूला जिला पिथौरागढ़

2- पुष्कर सिंह शाही पुत्र स्व0 रघु सिंह शाही, उम्र- 53 वर्ष निवासी- उपरोक्त।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *