US में किडनैप हुआ भारतीय छात्र; हैदराबाद में बैठे परिवार से मांगी फिरौती।

न्यूज़ 13 ब्यूरो:-

हैदराबाद/ हैदराबाद के 25 वर्षीय अब्दुल मोहम्मद ने ओहियो के क्लीवलैंड विश्वविद्यालय में सूचना प्रौद्योगिकी में मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए पिछले मई में घर से बाहर निकला था।

यह भी पढ़ें 👉 : रुद्रप्रयाग >> अनिल बलूनी का ताबड़तोड़ प्रचार, कार्यकताओं में भारी जोश।

परिवार ने दावा किया कि उन्होंने 7 मार्च के बाद से उनसे बात नहीं की है। वहीं अचानक माता-पिता को उनके बेटे के लापता होने के बाद फिरौती के लिए फोन आया है। फिरौती ने माता-पिता को कॉल कर लगभग एक लाख रुपये की मांग की है। अज्ञात कॉलर ने उन्हें बताया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है और उसकी किडनी बेचने की धमकी दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 : बागेश्वर, जिले के कपकोट में पुलिस ने 26 पेंटी अवैध शराब के साथ कपकोट के बदियाकोट निवासी तस्कर को किया गिरफतार।

अब्दुल के पिता मोहम्मद सलीम को पिछले हफ्ते एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें बताया गया कि उनके बेटे को क्लीवलैंड में ड्रग विक्रेताओं द्वारा अपहरण कर लिया गया है। अज्ञात कॉल करने वाले ने उसे रिहा करने के लिए 1200 डॉलर की मांग की है। फिरौती मांगने वाले ने अब्दुल के परिवार को अभी भुगतान का तरीका नहीं बताया है। अब्दुल के परिवार ने कहा कि उसने पैसे देने से इनकार करने पर माफिया को उसकी किडनी बेचने की धमकी भी दी है।

यह भी पढ़ें 👉 : उतराखंड में यहां लोनिवि के सड़क निर्माण के दौरान हुआं जबरदस्त भूस्खलन कई घरों में आई दरारें, दहशत में ग्रामीण।

फिरौती की मांग के बाद अब्दुल के माता-पिता ने अमेरिका में उसके रिश्तेदारों को इसके बारे में सूचना दी। जिसके बाद क्लीवलैंड पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने कहा कि जानकारी के अनुसार, आखिरी बार मोहम्मद ने सफेद टी-शर्ट, लाल जैकेट और नीली जींस पहन रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *