उत्तराखंड में यहां सौतेली मां ने मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दबाया गड्ढे में।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 काशीपुर/ काशीपुर में एक सौतेली मां ने अपनी आठ वर्षीय बेटी की निर्मम हत्या करके उसका शव घर के सामने एक खाली मकान में गड्डा खोदकर दबा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। वहीं इससे पहले पिता ने आईटीआई थाना में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी जिसे हत्या की धाराओं में तरमीम कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश, आंधी, तूफ़ान से पेड़ गिरने से एक ब्यक्ति की मौत।

शुक्रवार को दोपहर बाद डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम करके बताया कि मासूम सोनी के शरीर पर चोंट और गले में रस्सी के निशान हैं। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पहले उसे बेरहमी से पीटा और फिर गला घोटा होगा। वहीं मासूम के नाजुक अंग की स्लाइड भी जांच के लिए भेजी जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि कहीं उसके साथ कोई अनुचित व्यवहार न हुआ हो।

यह भी पढ़ें 👉नैनीताल से सटे इस गांव में सड़क व रास्ता न होने के चलते ग्रामीण रहते हैं वोट देने से वंचित।

घर में मौजूद तीन वर्षीय लक्ष्मी की बेटी देविका से जब समाजसेवी सरोज ठाकुर ने पूछा कि सोनी को कैसे मारा तब देविका ने सहमी आवाज में बताया कि उसकी बहन सोनी चिल्ला रही थी मम्मी और दो लोग मार रहे थे। मेरी मम्मी ने उसे मार दिया। देविका ने वह कमरा भी दिखाया जिसमें पहले सोनी को मारा-पीटा गया था। मासूम ने बताया मम्मी उसे भी बहुत मारती हैं। वहीं इस हादसे से घर के बच्चों के साथ जो बच्चियां कन्या पूजन में सोनी के साथ थीं वह भी डरी-सहमी हैं। वहीं सोनी की सगी छोटी बहन तनु अपनी बुआ का पास रहती है।

यह भी पढ़ें 👉भवाली, यहां 200 मीटर गहरी खाई में समाई कार रामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधिकारी मौत।

 सोनी के पिता मोनू कुमार ने बताया कि पहली पत्नी की मौत के बाद यह सोचकर उसने दूसरी शादी की थी कि उसकी बिन मां की दोनों बच्चियों को ममता का आंचल मिल जाएगा। परन्तु उसे क्या पता था कि जिसे वह बेटियों की परवरिश की जिम्मेदारी सौंप रहा है वह ही उसकी लाडली को मौत की नींद सुला देगी। मृतक सोनी के पिता मोनू कुमार ने बताया कि सोनी परिवार की बड़ी बेटी थी। वह उनकी और दादी की चहेती थी जिसके चलते उसकी दूसरी पत्नी लक्ष्मी द्वेष भावना रखती थी।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां जंगल में लगी भीषण आग की चपेट में आकर एक व्यक्ति की जलकर हुई मौत, अधजले अवस्था में मिला शव।

अक्सर पहली पत्नी रीना की दोनों बेटी सोनी और तनु को लेकर झगड़ा होता रहता था। मोनू ने बताया कि वह कहती थी तुम लोग मेरे बेटे और बेटी से कम प्यार करते हो। शायद इसी के चलते उसने उसकी लाडली बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *