उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले है बुलंद कारोबारी के आंख में मिर्च का स्प्रे डाल कर लूटें 9 लाख 55 हजार रुपए।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

हरिद्वार/ यहां एक सीमेंट कारोबारी की आंखों में मिर्च का स्प्रे करके बाइक सवार दो बदमाशों ने साढ़े नौ लाख रुपये लूट लिए इसके बाद दोनों बदमाश बाइक से रफूचक्कर हो गए। लूट की सूचना पाकर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

यह भी पढ़ें 👉 यहां शादी से 10 दिन पहले बाघ ने युवती को बनाया अपना निवाला, शहनाई बजने वाले घर में छाया मातम।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिझौली निवासी आकिल अहमद की लंढौरा रेलवे स्टेशन मार्ग पर सरिया सीमेंट की दुकान है। आकिल रात को पौने आठ बजे के लगभग दिनभर की सीमेंट बिक्री की रकम लगभग 9.55 हजार रुपये बैग में रखकर घर जाने के लिए कार में बैठे। कार के पास बाइक पर सवार दो लोग पहले से बैठे हुए थे। आकिल के कार में बैठते ही दोनों युवकों ने उन्हें सलाम किया। इसके बाद दुकानदार ने कार का शीशा नीचे किया और पूछा कि आप कौन हैं। इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने मिर्च का स्प्रे निकालकर व्यापारी की आंख में डाल दिया।

यह भी पढ़ें 👉 केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अपने पैतृक गांव द्वाराहाट जाते वक्त कुछ वक्त के लिए रुके रानीखेत, बेदखली के डर से परेशान नई बस्ती के लोगों ने मंत्री से लगाई गुहार।

इससे व्यापारी की आंखें बंद हो गईं। जिसके बाद दोनों बदमाश पैसे से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इस बीच बाइक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम देते दिखाई दिए। लंढौरा चौकी इंचार्ज पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *