उतराखंड में यहां नशे में टल्ली तहसीलदार के ड्राइवर ने रौंदा डाले बुजुर्ग महिला के पांव।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

हल्द्वानी/ शराब के नशे में धुत बेतालघाट के तहसीलदार के वाहन चालक ने एक बुजुर्ग महिला के पैर रौंद डाले घटना के चश्मदीदों ने बताया कि ड्राइवर नशे में इतना धुत था कि उसने फुटपाथ पर गाड़ी चढ़ा दी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉 यहां सुबह-सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत 33 घायल।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम पांच बजे भवाली- रामगढ़ रोड पर चुंगी के नजदीक फुटपाथ पर बैठी रामगढ़ के लोस्ज्ञानी गांव निवासी 52 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुंदरी देवी घर लौटने के लिए अपने लड़के की कार की प्रतीक्षा कर रहीं थीं इसी बीच नशे में टल्ली बेतालघाट के तहसीलदार का वाहन संख्या यूके 04 जीए0034 तेजी से आया और फुटपाथ पर बैठी सुंदरी देवी के पैरों पर वाहन चढ़ा दिया जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गईं। घटना के वक्त एक पुलिस कर्मी भी मौजूद था परन्तु वह तहसीलदार के वाहन चालक को पकड़ पाने में असफल रहा। हालांकि देर शाम उसे पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में बदला रहेगा मौसम का मिजाज, आंधी, तुफान, बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी।

सुंदरी देवी के बड़े बेटे हवलदार जगदीश चंद्रा जो कि आर्मी के मेडिकल कोर में तैनात है और इस वक्त लेह में अपनी सेवाएं दे रहा है उन्होंने भवाली थाने में पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। जगदीश ने बताया कि उसे कल लेह में अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी है।

यह भी पढ़ें 👉 भतरौजखान थाने में तैनात चमोली जिले के निवासी कांस्टेबल की सड़क दुघर्टना में मौत।

वह मां को इलाज के लिए पहले भवाली स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया जहां से उन्हें डा. सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया। जगदीश ने कहा कि प्रशासनिक मामला होने के चलते आरोपी पर एफआईआर दर्ज न कराने का दबाव बनाया गया लेकिन उसने पुलिस को तहरीर सौंप शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *