यहां युवक ने कर दी युवती की फोटो, विडियो फेसबुक पर वायरल, फिर हुआ भारी बवाल, निवर्तमान पार्षद सहित 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हल्द्वानी

हल्द्वानी/यहां एक युवक ने युवती की फोटो और वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दी। इससे दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर वार्ड 13 की निवर्तमान पार्षद और उनके बेटे सहित 12 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। राजपुरा वार्ड 13 निवासी महिला ने बताया कि उन्हीं के पड़ोस में उनके बेटी और दामाद रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, भाई बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म, नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म।

उनके दामाद की छोटी बहन की मार्च में शादी होनी है। आरोप है कि क्षेत्र के रहने वाले विजय ने युवती के फोटो और वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। जब दामाद ने इसका विरोध किया तो विजय और उसके साथी राजपुरा पड़ाव निवासी निक्की, विक्की, विवेक, सुभाष, बबलू, सोनू घर में घुसे और उनकी गर्भवती बेटी और उसके पति से मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर जब वह बचाने पहुंचीं तो आरोपियों ने उन्हें भी पीटा। मारपीट की सूचना निर्वतमान पार्षद मुन्नी कश्यप को दी तो वह अपने बेटे के साथ मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, कुली बेगार नाटक की प्रस्तुति ‌शारदा स्कूल की‌ प्रधानाचार्य विनीत शेखर लखचौरा व‌ त्रिभुवन गिरी ने किया दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ।

वहीं दूसरी ओर राजपुरा पड़ाव निवासी सुभाष का आरोप है कि निर्वतमान पार्षद मुन्नी कश्यप उनका बेटा ध्रुव कश्यप अपने साथी राजन, अमन और बबली के साथ उनके घर पहुंचे और उनके बेटे विशाल को घर से निकालकर पुलिस के सामने बुरी तरह पीटा। पुलिस ने निर्वतमान पार्षद मुन्नी सहित दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि जांच एएसआई दिगंबर दत्त को सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *