यहां मालकिन ने करवाया नौकरानी का गैंगरेप, किसी को बता न दे इसलिए काट डाली जुबान, पुलिस ने भी नहीं की रिपोर्ट दर्ज।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 न्यूज़ 13 ब्यूरो/ देश की राजधानी दिल्ली से एक शर्मनाक घटनाक्रम में एक युवती का उसकी मालकिन ने ही गैंगरेप करवाकर उसकी जुबान भी कटवा दी। घटना दो साल पहले हुई थी। इससे भी दुखद बात यह है कि पुलिस उसकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं कर रही थी। दो साल के संघर्ष के बाद कोर्ट के आदेश पर अब मामला दर्ज हुआ।

यह भी पढ़ें 👉बेहद दुखद खबर, बाबा केदार के परम भक्त मधुर कंठ के धनी, युवा वेदपाठी शैव श्री मृत्युंजय हिरेमठ का निधन।

घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी क्षेत्र की है। घटना के बाद आरोपी मालकिन ने ही उसको गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में नाम बदलकर भर्ती करा दिया था। पीड़ित युवती को जब होश आया तो वह अस्पताल में बुरी तरह दर्द से कराह रही थी। उसके मुंह, आंख, जीभ, सिर और माथे पर गंभीर चोटें थीं।

यह भी पढ़ें 👉पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट से फिर लगा बड़ा झटका, योग शिविरों पर शुल्क लेने पर करना होगा सेवाकर का भुगतान।

 कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया यहां की एक महिला ने घर पर काम करने वाली नौकरानी युवती को अपने घर पर रात में बर्थडे पार्टी में खाना बनाने के लिए बुलाया। इस बीच उसको कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। फिर घर में आए महिला के चार-पांच दोस्तों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं पीड़िता इसकी कहीं कोई शिकायत न कर सके इसलिए उसकी जुबान भी काट दी।

पानी मांगने के नाम पर बार-बार हाथ छू रहे थे

पीड़ित युवती का आरोप है कि मसाज सेंटर चलाने वाली उसकी मालकिन 29 दिसंबर 2022 को उसे अपनी बेटी के बर्थडे पर कुछ लोगों के लिए खाना बनाने के लिए बुलाया था। रात को लगभग 8-9 बजे घर पर चार-पांच लोग आए थे। इनमें से एक युवक ने उससे पानी मांगने के दौरान दो बार उसका हाथ पकड़ने की कोशिश भी की थी।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश, आंधी, तूफ़ान से पेड़ गिरने से एक ब्यक्ति की मौत।

 अस्पताल में जब पीड़िता को अपने साथ हुई घटना की जानकारी मिली तो वह किसी तरह वहां से निकलकर घर पहुंची और परिजनों को बताया। घरवालों को कुछ भी पता नहीं था वे यह समझ रहे थे कि वह मालकिन के घर पर ही अब तक रुकी हुई थी। घर वाले उसे लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन गये परन्तु रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें 👉यहां गोलीबारी से वोटरों में दहशत, मतदान केंद्र के पास हुई जमकर फायरिंग।

इसके बाद दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के सीनियर अफसरों से इसकी शिकायत की लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। हैरान-परेशान होकर पीड़ित युवती कोर्ट पहुंची और आरोपियों पर केस दर्ज करने की मांग की। कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई और पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय एसएचओ को केस दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *