यहां प्रभारी निरीक्षक को मारी गोली, आरोपी मौके से हुए फरार, इंस्पेक्टर की हालत गंभीर।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 कासगंज/ बेख़ौफ़ अपराधियों ने पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले की है प्राप्त जानकारी के मुताबिक भैंस खोलने को लेकर दो पक्षों में विवाद को सुलझाने जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी इस बीच इंस्पेक्टर को गोली लग गई। घायल इंस्पेक्टर को फौरन इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें फौरन हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मौके से सभी आरोपी भी फरार हो गए इंस्पेक्टर को गोली लगने की खबर जैसे ही पुलिस विभाग को मिली तो हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 यहां वन विभाग की टीम ने काजल की लकड़ी के साथ 3 तस्करों को किया गिरफतार वाहन सीज।

पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है।विस्तृत जानकारी के मुताबिक थाना सिकंदरपुर वैश्य के नरपट गांव में भैंस खोलने को लेकर शिवपाल यादव और ऋषिपाल यादव का आपस में विवाद हो गया। विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राप्त जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तो आरोपियों ने पुलिस पर ही फायरिंग झौंक दी।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां युवक को सड़क पर बाइक से कलाबाजी करना पड़ गया भारी, कार से टकरा कर हुई दर्दनाक मौत।

 इस फायरिंग में सिकंदरपुर वैश्य के इंस्पेक्टर हरिभान सिंह के गर्दन के पास गोली लग गई। बताया जा रहा है कि गोली कौलर बोन में फंस गई है। गोली लगने के बाद घायल इंस्पेक्टर को फौरन हायर सेंटर रेफर किया गया। घटना के बाद पुलिस अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और गांव में डेरा डाल दिया। पुलिस द्वारा पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा किए गए पद के दुरुपयोग मामले में नैनीताल हाईकोर्ट ने दिए जांच आदेश

 कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित ने बताया थाना सिकंदरपुर वैश्य के अंतर्गत नरपट गांव से सूचना प्राप्त हुयी थी कि गांव के ही दो पक्ष प्रमोद यादव और दूसरा पक्ष ऋषिपाल यादव के बीच भैंस खोलने को लेकर विवाद हो गया था। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक हरिभान सिंह राठौर तत्काल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे। तभी एक पक्ष द्वारा फायरिंग कर दी गई। इसमें हमारे पुलिस अधिकारी को गोली लग गई और वे घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बलों को घटना स्थल पर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *