यहां वन विभाग की टीम ने 5 लाख की खैर की लकड़ी सहित एक ट्रक और 4 मोटरसाइकिलें की बरामद।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधम सिंह नगर

रुद्रपुर/ कुछ दिन पूर्व भाखड़ा रेंज से खैर के काटे गये वृक्षो की लकड़ी के साथ वन विभाग की टीम ने एक लकडी से भरे वाहन के साथ चार मोटरसाइकिलों को बरामद किया है

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां लुटने की योजना बना रहे थे बैंक को, इससे पहले फंस गए बनने ही बुने जाल में, बैंक लुटने से पहले कर डाली दो हत्या।

जबकि तस्कर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए पकडा गया माल अमरजीत सिंह ग्राम चन्दनपुरा थाना केलाखेड़ा जनपद ऊधमसिंह नगर के घर के पीछे नाले पर छुपाया गया था। जो रात को भरकर जाने वाला था परन्तु इससे पूर्व मुखबिर की सूचना के आधार पर मारे गए छापे में वह पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में बेरोज़गारो को लगा बहुत बड़ा झटका, 1455 नर्सिंग अधिकारी के पदों पर नियुक्ति हुई स्थगित।

वन क्षेत्राधिकारी टाण्डा रेंज रूपनारायण गौतम ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर भाखड़ा रेंज स्टाफ व वन सुरक्षा दल स्टाफ तथा टांडा टीम ने सुबह लगभग 9:00 एक आयसर ट्रक संख्या UP38T/7246 में कुछ अपराधी खैर प्रकाष्ठ भरते दिखाई दिए। टीम के पहुंचते ही अपराधी फरार हो गए वन विभाग की टीम को घटना स्थल पर एक आयसर ट्रक और मोटर साईकिले मिली ट्रक की तलाशी लेने पर खैर प्रकाष्ठ भरा पाया गया। जिसकी मौके पर नपत ली गई जो कुल 83 नग 7.481 घ०मी० पाया गया। जिसकी अनुमानित कीमत पांच लाख रुपए आकी गई है।

यह भी पढ़ें 👉 भ्रष्टाचारी पूर्व डीएफओ किशन चंद की ईडी ने 31,88 करोड़ की सम्पत्ति की अटैच,

छापा मार टीम में वन क्षेत्राधिकारी रूप नारायण
गौतम, दीवान सिंह रौतेला, कैलाश चन्द्र तिवारी
राम सिंह जेठा, कान्ता, वीरेन्द्र सिंह परिहार, आदि सामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *