यहां देर रात अनियंत्रित होकर वाहन गिरा 400 मीटर नीचे, एसडीआरएफ ने वाहन चालक का किया रेस्क्यू।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

टिहरी/ कल दिनाँक 15 मई की देर रात एक स्थानीय निवासी द्वारा एसडीआरएफ को सूचना दी गयी कि साकणीधार, कौडियाला के समीप एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।उक्त सूचना पर पोस्ट ब्यासी में एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम मनोज रावत के नेतृत्व में तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल, एण्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट नैनीताल पुलिस टीम का साहसिक व सराहनीय कार्य पश्चिमी बंगाल की बालिका को अभियुक्त के कब्जे से किया सकुशल रेस्क्यू।

उक्त वाहन यूटिलिटी था जिसमें वाहन चालक ही सवार था जो कौड़ियाला से लगभग 10 किलोमीटर आगे एक कनेक्टिंग रोड पर वाहन को बैक करते समय अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होकर लगभग 400 मीटर लुढ़कते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर आ गिरा। जबकि वाहन चालक बीच में ही छिटककर पहाड़ी पर अटक गया था।

यह भी पढ़ें 👉 रुद्रप्रयाग, राज्य सरकार द्वारा बार-बार चारधाम यात्रा का पंजीकरण रोकाने व गाइडलाइन बदले से, यात्रियों में है असमंजस की स्थिति सुमंत तिवारी।

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा रात के अंधेरे व अत्यंत दुर्गम मार्गों से होते हुए घायल व्यक्ति तक पहुँच बना कर स्थानीय लोगों के साथ समन्वय बना कर रोप स्ट्रैचर के जरिए उक्त व्यक्ति को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर 108 द्वारा एम्स ऋषिकेश पहुँचाया गया।

घायल व्यक्ति का विवरण
राजेश सिंह, उम्र – 45 वर्ष निवासी सांकणीधार टिहरी गढ़वाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *