उतराखंड में यहां ट्रक गिरा 300 मीटर गहरी खाई में, अल्मोड़ा जिले के जैति निवासी चालक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे लगातार जारी है इसी कड़ी में आज देहरादून के हरिपुर-क्वानू-मीनास मोटर मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबने से अल्मोड़ा निवासी चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सरकारी राशन से लदा ट्रक 300 मीटर गहरी खाई में गिर गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 वन विभाग के अधिकारियों में मचा हड़कंप नैनीताल हाईकोर्ट ने अवैध कटान के मामले मे प्रमुख सचिव वन, डीएफओ सहित इन जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही के दिए निर्देश।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासनगर स्थित एफसीआई के गोदाम से सरकारी राशन लेकर एक ट्रक त्यूणी जा रहा था। मेलीथ क्वानू के नजदीक ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस बीच चालक छिटककर बाहर गिर गया और ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़ से टनकपुर जा रही 22 यात्रियों से भरी बस के हुए ब्रेक फेल यात्रियों में मची चीख पुकार।

हादसे की सूचना पुलिस को दी गईं। सूचना पर राजस्व पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। ट्रक चालक के शव को 300 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला। मृतक की पहचान अल्मोड़ा जिले के जैती गांव निवासी त्रिलोक सिंह उम्र 40 वर्ष पुत्र देव सिंह के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *