उतराखंड में यहां तबियत खराब होने पर नाबालिग को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजनों के उड़े होश, नाबालिग का दो बार कराया गया था गर्भपात।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 उत्तराखंड/ नाबालिग बेटी की तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे वहां पहुंचने पर जांच करके डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर परिजनों की पैरों तलें जमीन खिसक गई। एक युवक ने नाबालिग से दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी ने नाबालिग को गर्भपात की दवा खिलाई जिससे उनका गर्भपात हो गया। गर्भपात होने पर पता चला कि युवक ने नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया था। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो, दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने, गर्भपात कराने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर से हल्द्वानी जा रहे युवक की भवाली में हुई मौत।

 प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार आरोपी युवक मूल रूप से शेरकोट नजीबाबाद उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। वह सहसपुर क्षेत्र में किराए पर रहता है और वेल्डिंग का काम करता है। आरोप है कि उसने क्षेत्र की एक 15 वर्षीय किशोरी को डरा धमका कर लगभग दो माह पूर्व दुष्कर्म किया। उसके बाद भी उसने नाबालिग से कई बार दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर नाबालिग को जबरन गर्भपात की दवा खिला कर गर्भपात करा दिया और दुष्कर्म करता रहा।
बीते बुधवार को नाबालिग की तबीयत अचानक खराब हो गई। जिस पर परिजन आनन-फानन उसे निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि नाबालिग का गर्भपात हुआ है। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि आरोपी ने दो बार गर्भपात की दवा खिलाई। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें 👉 इस विधायक ने लगाए कुमाऊं कमिश्नर पर गम्भीर आरोप, कहा उंची पहुंच के चलते अधिकारी नहीं सुनते विधायकों की।

बृहस्पतिवार की रात को परिजन सहसपुर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी गिरीश नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है और कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *