उत्तराखंड में यहां मोटरसाइकिल और बोलेरो की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में एक की मौत एक गंभीर स्थिति में हायर सेंटर के लिए रेफर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उत्तरकाशी

 बड़कोट/ यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर खरादी के समीप मोटरसाइकिल और बोलेरो वाहन की आमने-सामने की जबरदस्त भिंडत हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही दूसरा युवक गंभीर घायल है। सूचना पर पहुंची बड़कोट पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों एक युवक को मृत घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 कर्ज में डूबे उत्तराखंड का 23 वा राज्य स्थापना दिवस एक-एक ब्यक्ति पर है 65 हजार से अधिक का कर्ज, डरावने है राज्य के कर्जे के आंकड़े।

दूसरे घायल युवक का प्रथामिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रैफर किया जा रहा है।एसएचओ बड़कोट संतोष कुंवर ने बताया कि यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज लगभग 4 बजे खरादी के समीप एक बोलेरो वाहन (uk11ta1896) और बाइक (up31 bl 9659) की आमने- सामने भिडत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में चोरो के हौसले बुलंद, 10 मिनट में मशहूर ज्वैलरी शोरूम का सारा सामान समेट कर हुए फरार।

हादसे में कृष्णा गांव निवासी अजीत उम्र 19 वर्ष पुत्र सुनील शाह की मौत हो गई है। आयूष उम्र 17 वर्ष पुत्र उधम चौहान गंभीर घायल हो गया है। जिसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़कोट के डॉक्टरों द्वारा प्रथामिक उपचार के बाद देहरादून हायर सेंटर के लिए रेफर किया जा रहा है। मृतक अजीत का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नौगांव भेजा जा रहा है। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। वहीं घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे यमुनोत्री विधायक संजय डोभाल ने परिजनों को ढांढस बंधाया और घायल युवक के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *