उत्तराखंड में यहां छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर छात्रा ने की आत्महत्या।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 रुड़की/ आईआईटी की एक छात्रा का शव संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला है। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। साथ ही घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉 कोचिंग के लिए जा रही छात्रा पर दो युवकों ने किया जानलेवा हमला, आक्रोशित लोगों ने किया कोतवाली का घेराव।

सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस के मुताबिक हैदराबाद के निजामपथ निवासी पार्थवी रुड़की आईआईटी से बायो साइंसेज एंड इंजीनियरिंग विभाग थर्ड ईयर की छात्रा थी। बताया जा रहा है कि चार-पांच दिन से वह डिप्रेशन में चल रही थी और परिजनों का फोन नहीं उठा रही थी। इस पर छात्रा के परिजनों ने आईआईटी प्रशासन से फोन पर वार्ता की और मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, राज्य में 48 घंटे तक बदला रहेगा मौसम, बारिश के साथ बर्फबारी के आसार।
बताया जा रहा है कि उसके कमरे से दुर्गंध आने पर छात्राओं ने इसकी जानकारी आईआईटी प्रशासन को दी। सूचना पर आईआईटी प्रशासन ने छात्रा का रूम खुलवाकर देखा तो वह पंखे पर फंदे पर लटकी हुई थी। रविवार शाम को आईआईटी प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। जिस पर सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई अभिनव शर्मा मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतरवाया। साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें 👉 रुद्रप्रयाग जिले की चर्चित मशरूम गर्ल दिव्या रावत को पुलिस ने किया गिरफतार।

कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही घटना की जानकारी ली जा रही है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *