उत्तराखंड में यहां राष्ट्रीय राजमार्ग पर शराब के नशें में चूर युवक ने कार से रौंद डाली दर्जनों मोटरसाइकिलें।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 रुड़की/ एक अनियंत्रित तेज रफ्तार से दौड़ रही कार ने कई दुपहिया वाहनों को टक्कर मारते हुए छतिग्रस्त कर दिया। वहीं एक दो लोगों के घायल होने की भी खबर है कार चालक की मौके पर लोगों ने घेर कर जमकर धुनाई की वही कार में भी तोड़फोड़ कर डाली मौके पर पहुंची पुलिस ने कार
बताया गया है कि एक एचआर नंबर की ऑल्टो कार ने सबसे पहले रामपुर चुंगी के समीप एक दो पहिया वाहन को टक्कर मारी जिसमें दो लोगों को चोटें आई।

यह भी पढ़ें 👉 एसडीआरएफ ने बरामद किया दुर्घटना में लापता वन अधिकारी का शव।

उसके बाद उसने सिविल अस्पताल पर एक बाईक को अपनी चपेट में लिया इतना ही नही गाड़ी तेज गति से दौड़ते हुए आवास विकास के समीप एक्सिस बैंक के पास आ पहुंची। जहां खड़ी लगभग दर्जन भर बाईकों को अपनी चपेट में लेते हुए कार ने क्षतिग्रस्त कर दिया। यहां एकत्र होकर लोगों ने कार चालक की घेराबंदी कर दी। और उसकी जमकर धुनाई कर डाली। इसके साथ ही कार में भी तोड़फोड़ की गई।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली से नाबालिग किशोरी को भगा कर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने जम्मू-कश्मीर से किया गिरफतार, नाबालिग को भी जम्मू-कश्मीर से सकुशल किया बरामद।

 सूचना के लगभग 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। कार चालक शराब के नशे में धुत बताया गया है और गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर निवासी है। पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त बाईकों और कार को भी अपने साथ ले गई। वहीं इस पूरे हादसे के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर अफरा तफरी का माहौल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *