नैनीताल में यहां शादी की खुशियां बदली मातम में, आग में जलकर पूरा घर हुआ राख, बिना दुल्हन के वापस लौटी बारात।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 रामनगर/ उत्तराखंड के रामनगर में एक परिवार की खुशियां उस वक्त चंद मिनटों में मातम में बदल गई जब शादी वाले के घर में जहां एक ओर तैयारियां चल रही थी इसी बीच शादी के दिन ही बड़ा हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें 👉नैनीताल से सटे इस गांव में सड़क व रास्ता न होने के चलते ग्रामीण रहते हैं वोट देने से वंचित।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मालधनचौड़ के कुंभगडार क्षेत्र में एक परिवार की शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। बारात लेकर गए दूल्हे के घर में भीषण आग लग गई।जिससे पूरा घर व सात कच्ची गोशालाओ के साथ ही शादी का टेंट आदि सामान आग की भेंट चढ़ गया। परिवार के लोग खुले आसमान के नीचे आ गए हैं। शाम को बारात बिना दुल्हन लिए वापस आ गई।

यह भी पढ़ें,👉द्वाराहाट के देव सिंह हुए महानिदेशक गोल्डन डिस्क अवार्ड से सम्मानित।
मालधनचौड़ गांव में तराई पश्चिमी वन प्रभाग के अंतर्गत कुंभगडार खत्ता में वन गूजर मो. बसीर व उनके पुत्र सुलेमान एवं भांजे तसलीम के कच्चे घर एक दूसरे से सटे हुए हैं। गुरुवार को बसीर के दूसरे पुत्र अब्दुल सत्तार का निकाह था। बसीर व उसके परिवार के सभी लोग बारात लेकर रामनगर के ही नई बस्ती 16 नंबर में गुलाब रसूल के घर गए थे। घर में कुछ ही लोग रह गए थे।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां भीषण अग्निकांड में 4 झोपड़ियां हुई जलकर राख, 20 लाख से अधिक का हुआ नुकसान, कई पालतु पशु जिंदा जले।

 बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे अचानक बसीर की झोपड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने तीन झोपड़ियों को और अपनी चपेट में ले लिया आग काफी भीषण थी। लोगों ने झोपड़ी के भीतर से जो सामान हाथ लग सका उसे बाहर निकाला।
सूचना मिलने पर आमपोखरा के रेंजर पूरन सिंह खनायत स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच। उन्होंने जेसीबी व पानी का टैंकर आदि मौके पर बुलाया। लेकिन तेजी से फैल रही आग में एक नई बाइक, टेंट का सामान जलकर राख हो गया। जब तक फायर बिग्रेड के वाहन आग बुझाने पहुंचे तब तक सब कुछ जल कर राख हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *