यहां दीपावली के जश्न के बीच 3 बेटीयों के सामने पति ने पत्नी की गला काटकर कर दी निर्मम हत्या।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 नोएडा/ दीपावली के त्योहार पर लोगों द्वारा पटाखों से किये जा रहे धूम धड़ाके के बीच तीन बेटियों के सामने एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद खुद मौके से फरार हो गया। बच्चों के चीखने चिल्लाने की आवाज को सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्लीवासियों ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की उड़ाई धज्जियां, जमकर की आतिशबाजी, जबरदस्त बढ़ा प्रदुषण का स्तर।

 सोमवार को एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया है कि रविवार की देर रात जिस वक्त आतिशबाजी का धूम धड़ाका हो रहा था और स्थानीय नागरिक दीपावली की खुशियां मनाने में व्यस्त थे उसी बीच नोएडा के सेक्टर 118 अजनारा अंब्रोसिया सोसायटी के सामने खाली पड़े प्लाट में झुग्गी बनाकर रहने वाले कंस्ट्रक्शन मजदूर सुनील दास ने अपनी पत्नी की गर्दन काट कर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 दुःखद, उत्तराखंड में यहां टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारियों की जिंदा जलकर हुई मौत।

आरोपी और उसकी पत्नी असम के रहने वाले हैं जो पिछले दो साल से अपनी तीन बेटियों के साथ नोएडा में रह रहे थे। पुलिस द्वारा की गई छानबीन में जानकारी मिली है कि पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच झगड़ा चल रहा था। रविवार की दोपहर भी दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *