यहां अनियंत्रित तेज़ रफ़्तार पिंकअप ने ई-रिक्शा को मारी जबरदस्त टक्कर, हादसे में महिला सिर हुआ धड़ से अलग 3 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/समालसर कस्बे में बस स्टैंड के समीप एक पिकअप ने सड़क पर जा रहे ई-रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोगा से कोटकपूरा की तरफ जा रही महिंद्रा पिकअप गाड़ी का चालक बस को ओवरटेक कर रहा था और उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। हादसे के दौरान एक महिला का सिर भी धड़ से अलग हो गया है। सभी मृतक समालसर निवासी हैं।

यह भी पढ़ें 👉बड़ी खबर, बाबा रामदेव का सुप्रीम में माफीनामा अस्वीकार, कहां- हम अंधे नहीं है, बखिया उधेड़ देंगे, अगली कार्रवाई के लिए रहे तैयार, उत्तराखंड सरकार को भी जमकर लगाई फटकार।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर के समय मोगा कोटकपूरा रोड पर स्थित कस्बा समालसर (मोगा) के मुख्य बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित पिकअप तेज रफ्तार से आई थी और उसने ई रिक्शा को जबरदस्त टक्कर मारने के साथ कई लोगों को चपेट में ले लिया जिनमें से एक महिला समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य दो को प्राथमिक उपचार के बाद फरीदकोट के गुरु गोबिंद मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉पाखरो रेंज में अवैध कटान मामले में सीबीआई के हाथ लगे अहम सुराग, आईएफएस अधिकारी भी सीबीआई के रडार पर।

ई रिक्शा को चेतन सिंह चानना उम्र 55 वर्ष निवासी समालसर चला रहा था जबकि घर का राशन लेकर जा रहे रिटायर्ड पुलिस मुलाजिम नाहर सिंह, उनकी पत्नी जसपाल कौर और सुरजीत सिंह नामक व्यक्ति ई-रिक्शा में अपने घर की तरफ जा रहे थे हादसे के बाद चालक वेतन सिंह समेत सभी को गंभीर चोटें आईं थीं।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में आज से करवट बदलेगा मौसम इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, गर्मी से मिलेगी राहत येलो अलर्ट जारी।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जसपाल कौर का सिर धड़ से अलग हो गया था। नाहर सिंह, सुरजीत सिंह, चेतन सिंह और जसपाल कौर को गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल फरीदकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सुरजीत सिंह, चेतन सिंह और महिला जसपाल कौर को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉अल्मोड़ा, आम जनमानस से मददत की गुहार, किडनी प्रत्यारोपण के लिए आर्थिक तंगी से जूझ रहा है मनोज।

घायल पूर्व पुलिस मुलाजिम नाहर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे समालसर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह बराड़ और बाघा पुराना डीएसपी दलबीर सिंह ने पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

2 thoughts on “यहां अनियंत्रित तेज़ रफ़्तार पिंकअप ने ई-रिक्शा को मारी जबरदस्त टक्कर, हादसे में महिला सिर हुआ धड़ से अलग 3 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *