यहां मोटरसाइकिल सवार युवक को भालू ने किया गम्भीर घायल, उप जिला चिकित्सालय ने किया हायर सेंटर के लिए रेफर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उधमसिंहनगर

 उधमसिंह नगर/ जिले के सितारगंज में बाजार से घर लौट रहे एक बाइक सवार युवक पर सोमवार देर शाम रास्ते में भालू ने हमला कर दिया। भालू ने युवक का एक हाथ और एक पैर चबा दिया।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून, सिपाही से लेकर इंस्पेक्टर तक की एसीआर को लेकर डीजीपी के निर्देश पर चार सदस्यीय समिति गठित।

गंभीर रूप से घायल युवक को राहगीरों और परिजनों ने सितारगंज उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया कराया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 दिल्ली एनसीआर सहित उत्तराखंड की धरती डोली भूकंप के झटको से, घरों से दिल्ली एनसीआर सहित उत्तराखंड की धरती डोली भूकंप के झटको से, घरों से बाहर निकले लोग। निकले लोग।

हसपुर खत्ता निवासी सफी 25 वर्षीय युवक किसी काम से सितारगंज बाजार आया था। देर शाम वह बाइक से घर लौट रहा था। इसी बू हंसपुर खत्ता के समीप अचानक भालू ने उस पर हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के शोर मचाने पर भालू जंगल में भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ के दौरान हुई बड़ी लापरवाही, एसएसपी ने 2 सब इंस्पेक्टरों को किया सस्पेंड।

वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों और परिजनों ने उसे उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. अभिलाषा पांडे ने बताया कि घायल युवक का एक हाथ और पैर को भालू ने चबाया है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *