यहां यात्रियों से भरी बस गिरी पुल से नीचे, अभी तक 15 लोगों की मौत, बढ़ सकती हैं मृतकों की संख्या।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

मध्यप्रदेश/  सुबह सुबह एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है एक बस पुल से नीचे गिर गई जिसमें कई लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोट्स के अनुसार खरगोन जनपद मध्यप्रदेश के बोराड़ नदी पर बने पुल से एक यात्री बस नदी में गिर गई। नदी सूखी है इस वजह से बड़ी संख्या में लोग चोटिल हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, विकास खंड ताड़ीखेत के राजकीय इंटर कालेज सिलोर महादेव में चोरो ने कंप्यूटर, सीपीयू, प्रिंटर सहित कीमती सामान पर किया हाथ साफ।

मीडिया की प्रारंभिक सूचना के मुताबिक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि पुलिस और प्रशासन ने अब तक मौतों की पुष्टि नहीं की है। मौतों का आंकड़ा बढ़कर 20 तक पहुंच सकता है। हादसे में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर की भी मौत होने की सूचना है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग न्यूज़, उतराखंड में यहा घुस लेते एसीएमओ व लेखागार रंगे हाथों किया गया गिरफ्तार।

बस क्रमांक एमपी 10-पी-7755 मां शारदा ट्रैवल्स की बताई जा रही है जो खरगोन से इंदौर जा रही थी। यह हादसा खरगोन-ठीकरी सड़क मार्ग पर हुआ। बस नदी पर बने पुल से गुजर रही थी तभी वह एकाएक नीचे गिर गई। जोर से आवाज आई और अफरा-तफरी मच गई। बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। हादसा दसंगा गांव में हुआ है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस जवान घायलों की मदद करने में लगे हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक रवि जोशी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, लंपी वायरस का प्रकोप जारी, तीन पशु चिकित्सकों की चुनाव में ड्यूटी लगाने से व्यवस्था गड़बड़ाई।

मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से बातचीत में ग्रामीणों ने कहा कि रोजाना बसें ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती है। कई बार हमने बस वालों को टोका परन्तु वे लोग दादागिरी करते हैं। राज्य सरकार ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को चार लाख रुपये की सहायता राशि, गंभीर घायलों को 50 हजार रुपये, कम एवं साधारण घायलों को 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। साथ ही दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था राज्य सरकार द्वारा की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *