जंतर-मंतर में धरने पर बैठे पहलवानों को, अपना समर्थन देने पहुंचे उतराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत।

न्यूज़ 13 ब्यूरो नई दिल्ली

नई दिल्ली/ जंतर-मंतर पर पहलवानों धरना जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे धरने पर बैठे पहलवानों को अन्य एथलीट्स के साथ ही राजनेताओं का भी समर्थन मिल रहा है।

धरना स्थल पर पहुंचे उतराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

सोमवार को पहलवानों के समर्थन में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के साथ ही कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू धरना स्थल पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, आज तय होगा कौन बनेगा वन विभाग का मुखिया, होगी डीसीपी, लाइन में लगे ये 3 अधिकारी हो गए सेवानिवृत्त।

जहां उन्होंने महिला पहलवानों समेत धरने पर बैठे पहलवानों से बातचीत की और सरकार से पहलवानों के साथ न्याय करने की बातें कहीं।

यह भी पढ़ें 👉 श्रीनगर में बाइक सवार दो युवक मोटरसाइकिल सहित समाए खाई में, दोनों अस्पताल में उपचाराधीन।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाली किशोरी समेत सात महिला पहलवानों को शनिवार को पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी है।

यह भी पढ़ें 👉 स्वर्गीय चंदन रामदास व इंद्रा ह्रदेश को लेकर क्यों भिड़ गए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, दिवंगत चंदन रामदास की बचाई जा सकती थी जान करन माहरा।

उनकी सुरक्षा में नई दिल्ली जिले से एक-एक सिपाही को तैनात किया गया है। इनकी ड्यूटी 12-12 घंटे की होगी।

राजनीति का अखाड़ा बनता जा रहा है धरना स्थल

अपनी मांगों को लेकर 23 अप्रैल को फिर से धरने पर बैठे पहलवानों को इस बार देश भर के राजनीतिक दलों का समर्थन मिल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 सुबह-सुबह गर्मपानी में कार हुई दुर्घटनाग्रस्त अल्मोड़ा निवासी युवक की मौके पर ही हुई मौत।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, नवजोत सिंह सिद्धू से पहले धरना स्थल पर पहलवानों का समर्थन देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, पूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक, प्रियंका गांधी, जयंत चौधरी, दीपेंद्र हुड्डा समेत तमाम राजनीतिक दलों के बड़े नेता पहलवानों का समर्थन के लिए पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *