IDPL पुलिस चौकी परिसर में खड़े सीज वाहनों में लगी आग।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून:-

ऋषिकेश/ यहां शनिवार 6 अप्रैल को सुबह खड़े सीज वाहनों में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई, जिसमे कई वाहन जलकर खाक हो गए। आग की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बता दे शुरुआती जांच में करीब आधा दर्जन फोर व्हीलर वाहनों में आग लगने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें 👉 : क्या है अरविंद केजरीवाल की कोर्ट से विशेष मांग, पढ़िए पूरी ख़बर।

वहीं पुलिस के अनुसार आज 6 अप्रैल सुबह आईडीपीएल चौकी परिसर में खड़े पुराने सीज वाहनों में अचानक आग लगी हुई देखी गई। वाहनों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने तत्काल मामले की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। फायर ब्रिगेड की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां दूषित पानी की आपूर्ति पर आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन।

आईडीपीएल चौकी प्रभारी ज्योति प्रसाद उनियाल ने बताया कि करीब आधा दर्जन पुराने सीज हुए चौपहिया वाहनों में आग लगी है। आग को बुझा दिया गया है। गनीमत यह है कि दमकल विभाग की टीम समय से मौके पर पहुंची, जिससे आग ने विकराल रूप नहीं लिया और आग अन्य वाहनों और चौकी तक नहीं पहुंची। इस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस शरारती तत्वों के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं उन्होंने तो वाहनों में आग नहीं लगाई। पुलिस चौकी के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *