उत्तराखंड में बेटियां कहीं नहीं है सुरक्षित न घर में न बाहर, अब यहां जंगल में बूरी तरह जली हुई मिली गुमशुदा युवती की लाश।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 ऋषिकेश/ टिहरी जिले के ढालवाला क्षेत्र अंतर्गत विगत 4 दिसंबर से गुमशुदा चल रही 21 वर्षीय लङकी की संदिग्ध और रहस्यमय परिस्थितियों में ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर जंगलात चौकी के समीप पड़ने वाले जंगल में जली हुई हालत में लाश मिली है।ढालवाला मुनि की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि ढालवाला निवासी एक छात्रा विगत 4 दिसंबर से अचानक लापता हो गई थी जिसके परिजनों ने ढालवाला पुलिस चौकी पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी तभी से पुलिस मामले की जांच में जुटी थी उन्होंने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा था लङकी के मोबाइल के अनुसार गुमशुदगी के दिन लङकी की एक लड़के से भी बातचीत हुई थीं।

यह भी पढ़ें 👉 सीबीआई की बड़ी कार्यवाही, आइटीबीपी के कमांडेंट, दो दरोगा और देहरादून के तीन व्यापारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सबने मिलकर किया है 70 लाख का गबन

जिनकी आखरी लोकेशन विगत 4 दिसंबर को नटराज चौक के समीप मिली थी। शनिवार की दोपहर ऋषिकेश देहरादून मार्ग पर जंगलात चौकी के नजदीक जंगल में किसी अज्ञात लड़की की लाश की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विगत कई दिनों से गुमशुदा चल रही गुमशुदा लड़की के होने पर संदेह करते हुए उसके परिजनों को घटनास्थल पर बुलाया गया जहां पर एक लड़की जो की बुरी तरह से जली हुई हालत में वहां पर मृत पड़ी थी। छात्रा की लाश के पास जले हुए पत्ते भी मिले। जिसको उसके परिजनों द्वारा उसके जले हुए कपड़ों से शिनाख्त की गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां डीआईजी ने सस्पेंड किया इंस्पेक्टर को महकमे में मचा हड़कंप।

पुलिस द्वारा बताया गया की प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। बताया जा रहा है कि लड़की विनीता भंडारी नाम के युवक के प्रेम प्रसंग में थी जिसको लेकर वह काफी परेशान चल रही थी। मामला प्रेम प्रसंग से भी जुड़ा है प्रथम दृष्टिया पुलिस मामले को आत्महत्या से जोड़कर चल रही है। बताया जा रहा है कि 4 दिसंबर को छात्रा ढालवाला से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदा की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस चौकी ढालवाला में लिखवाई है। बताया जा रहा है कि छात्रा का अर्जुन रावत पुत्र लाखीराम रावत निवासी गुमानी वाला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घटना वाले दिन युवक की बात छात्रा से फोन पर कई बार हुई है। छात्रा यहां अपनी बुआ के यहां रहती थी। जबकि माता-पिता किराए के मकान में ढालवाला में रहते थे।

यह भी पढ़ें 👉 चौखुटिया, छुट्टी पर घर आए भारतीय सेना के जवान की तबीयत खराब होने से मौत, सैन्य सम्मान के साथ की गई अंत्येष्टि।

पुलिस द्वारा घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। और फॉरेंसिक टीम को भी सूचित कर घटनास्थल पर बुला लिया गया है जिस पर फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल की बारीकी से निरीक्षण कर लिया गया है पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर शव को एम्स अस्पताल ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *