बड़ी खबर, उतराखंड में यहां अनियंत्रित होकर वाहन समाया नदी में, 03 लोगों की मौके पर ही हुई मौत, राहत बचाव कार्य जारी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि उतरकाशी

 उत्तरकाशी/ अभी-अभी हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत होने की खबर आ रही है घटना गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला मुख्यालय से लगभग 20 किमी दूर बिशनपुर के निकट आर्य विहार आश्रम के समीप हुई जहां एक वाहन अनियंत्रित होकर नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। उक्त वाहन में छह लोग सवार बताये जा रहे हैं। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम एवं जिला चिकित्सालय से एक एम्बुलेंस मौके पर पहुच गई है। तीन घायलों को एंबुलेंस से चिकित्सालय भेजा गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, जिले के कपकोट निवासी युवक को एसओजी टीम व मुखानी पुलिस ने गुलदार की 02 खालो के साथ किया गिरफतार।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला आपातकालीन परिचालन केंद्र जाकर राहत एवं बचाव कार्यो का निर्देशन व निगरानी में जुटे है। मौके पर रेस्क्यू अभियान जारी है। जिलाधिकारी द्वारा आपात कालीन परिचालन केंद्र में उपस्थित होकर राहत एवम बचाव कार्यों की निगरानी कर रहे है। मिल रही खबरों के मुताबिक उक्त वाहन में वाहन चालक सहित 06 लोग सवार थे जिसमें 03 की घटना स्थल पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां हो रही है शराब की दूकानों में जमकर ओवर रेटिंग, कोई नहीं है सुध लेने वाला।

और 03 लोग घायल बताये जा रहे हैं। 03 घायलों एवं 01 शव को जिला अस्पताल में पहुँचाया जा रहा है। 02 शव को निकाला जा रहा हैं। ये लोग स्थानीय बताये जा रहे हैं घटना की विस्तृत खबर के लिए बनें रहिए न्यूज़ 13 उतराखंड के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *