रेप व हत्या के आरोपी पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नेता को नेपाल बॉर्डर से किया गिरफ्तार।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/रेप और हत्या के मामले में फरार महराजगंज के पूर्व भाजपा नेता राही मासूम रजा को पुलिस ने शनिवार की देर शाम नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है। केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था महराजगंज शहर के वीर बहादुर नगर वार्ड निवासी राही मासूम रजा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे का जिलाध्यक्ष था। उसके मकान में रहने वाली संतकबीरनगर की दलित युवती ने पिछले 5 सितम्बर को दुष्कर्म, पिता की हत्या और छोटी बहन से छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां टोल टैक्स को लेकर हुआ जबरदस्त विवाद, पर्यटकों ने लहराई तलवारें, एक टोलकर्मी हुआ चोटिल।

अगले ही दिन पीड़िता मजिस्ट्रेट के सामने एफआईआर में लगाए गए आरोपों से मुकर गई थी। इसके बाद कोतवाली पुलिस ने विवेचना के दौरान ही राही मासूम रजा को उनके करीबियों को सुपुर्द कर दिया था और तभी से वह फरार चल रहा था। विवेचना में यह बात सामने आई थी कि युवती को बयान बदलने के लिए नौ लाख रुपये देने के साथ बयान न बदलने पर उसके भाई की हत्या की धमकी दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 केदारनाथ में तीर्थयात्रियों को करना पड़ सकता भारी परेशानी का सामना, केदारनाथ में 24 घंटे के लिए बंद का एलान।

आरोपी पूर्व भाजपा नेता की सम्पत्ति पर चलेगा बुलडोजर

किशोरी से रेप और उसके पिता की हत्या के मामले में फरार पूर्व भाजपा नेता राही मासूम रजा की अवैध सम्पत्ति पर बुलडोजर चलेगा। प्रारम्भिक जांच में पूर्व भाजपा नेता पर अवैध ढंग से मकान बनवाने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *