बागेश्वर धाम में एक महीने के अंदर बरामद हुआ चौथा शव, क्षेत्र में फैली सनसनी,

न्यूज़ 13 ब्यूरो

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ मशहूर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में एक बार फिर व्यक्ति का शव मिला है मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम में एक महीने में पुलिस ने लगातार चौथा शव बरामद किया है मृतक सागर जिले का रहने वाला था।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां गुलदार ने महिला को बनाया अपना निवाला, ग्रामीणों ने पुलिस व वन विभाग की टीम का किया घेराव।

वह यहां दरबार में अर्जी लगाने के लिए पहुंचा था हाल ही में तीन-चार दिन पहले भी यहां एक शव बरामद हुआ था जिसके बाद सनसनी फैल गई थी उसके एक सप्ताह पहले भी धाम से ही व्यक्ति का शव बरामद हुआ था मंगलवार रात को गढ़ा गांव स्थित बागेश्वर धाम के बाईपास सड़क पर एक अधेड़ का शव बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 गंगोलीहाट, छिमाल क्षमा मंन्दिर में 40 वर्षों बाद, श्रीमद् देवी भागवत व ज्ञान यज्ञ का आज से आयोजन शुरू।

मृतक की पहचान मगन पटेल के रूप में हुई है जो सागर जिले का रहने वाला है वह बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए आया हुआ था पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इससे पहले 17 जून को बागेश्वर धाम में एक अर्धनग्न अवस्था में व्यक्ति का शव मिला था शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी इससे पहले भी इसी महीने में बागेश्वर धाम से दो और शव बरामद हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉 रानीखेत, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यक्रमों पर अपने पदाधिकारियों को मंच पर पदासीन करने की कुचेष्टा राष्ट्रीय कार्यक्रमों पर लगा रही है पलीता।

बागेश्वर धाम में लगातार शव मिलने से पुलिस भी हैरान है अब इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर लगातार लोगों के शव क्यों मिल रहे हैं बागेश्वर धाम में लगातार शवों के मिलने के बाद लोगों की चिंता बढ़ गई है मंगलवार को शव मिलने से पहले ही एक मुस्लिम युवक कट्टे के साथ बागेश्वर धाम परिसर में घुस आया था ऐसे में लोगों ने धाम में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *