बागेश्वर,लाहुर घाटी के एक दर्जन गांवों के 20 हजार ग्रामीण भुगत रहे हैं बार-बार एक ही पार्टी को बोट देने की सजा आज भी एक अददत बस के लिए कर रहे हैं इंतजार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि बागेश्वर

बागेश्वर/ जिले के लाहुर घाटी के सलानी, खुमटिया, गनीगांव सहित तमाम गावों में बस की सुविधा नही होने से क्षेत्र वासियो को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं।लाहूर घाटी का सलानी गांव गरुड़ व जिला मुख्यालय बागेश्वर से लगभग 30 किलोमीटर दूर है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां लगभग एक वर्ष बाद फिर मिला कोरोना संक्रमित व्यक्ति।

सलानी गांव करीब एक दर्जन गावों का केंद्र बिंदु भी है इन गांवों में लगभग 20 हजार लोग निवास करते है। यहां पर लगभग एक दर्जन गांवो के बच्चो के लिए
राजकीय इंटर कालेज भी स्थापित है पूर्व में सलानी
से हल्द्वानी, गरुड़ व बागेश्वर के लिए उत्तराखंड परिवहन निगम की बस चलती थी परन्तु लगभग 10 साल से परिवहन विभाग ने यहां से बस का संचालन बंद कर दिया, गुम गनीगांव के ठाकुर सिंह व गोपाल दत्त जोशी ने बताया की बस के नही चलने से ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, मुख्यमंत्री धामी के आदर्श जिले में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष पर नाबालिग से दुष्कर्म का केस दर्ज।

उन्होंने सलानी से हल्द्वानी, गरुड़ व बागेश्वर के लिए बस संचालन की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है की कई बार जन प्रतिनिधियों से मांग करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई है। ग्रामीणों ने कहा की जल्द कोई कार्यवाही नहीं हुई तो आंदोलन की करेंगे तयारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *