उतराखंड में भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत 3 गंभीर रूप से घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

 देहरादून/ बीती रात बुल्लावाला में सड़क दुर्घटना हो गई जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल है।प्राप्त जानकारी के अनुसार कल बुल्लावाला स्थित हरिजन मोहल्ले में जितेंद्र नाम के व्यक्ति के घर पर जन्मदिन का उत्सव मनाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, धामी सरकार ने अपनी दुसरी बार करवाई फजीहत, नैनीताल हाईकोर्ट ने चमोली की जिलापंचायत अध्यक्ष को किया बहाल, राज्य सरकार से मांगा जवाब।

 इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए देहरादून से रिश्तेदार बर्थडे उत्सव मनाने पहुंचे थे। जानकारी के अनुसार बर्थडे पार्टी में शामिल होने आए युवक एक सफेद रंग की गाड़ी होंडा सिटी कार में सवार होकर डोईवाला की तरफ आ रहे थे इस बीच सुस्वा पुल पार करने के बाद हार्डवेयर की दुकान के नजदीक तेज रफ्तार कार पलट गई तेज रफ्तार के चलते वाहन ने लगभग 2 से 3 बार पलटी मारी जिसमें दो युवकों की मौत हो गई

यह भी पढ़ें 👉 बहुचर्चित पेपर लीक मामले में जिलापंचायत सदस्य हाकम सिंह सहित 24 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में चार सीट दाखिल।

जबकि तीन गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। सड़क दुर्घटना कल रात 2:00 बजे की बताई जा रही है कार में सवार आगे बैठे हुए युवकों की ऑन द स्पॉट मृत्यु हो गई है।जानकारी के अनुसार हिमालयन हॉस्पिटल में चल रहा घायलों का उपचार ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *