रुद्रप्रयाग के रहने वाले सूरज ने WPL में जीते डेढ़ करोड़।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि रुद्रप्रयाग:-

रुद्रप्रयाग/ राज्य के रुद्रप्रयाग जिले के सूरज पंवार की स्थिति रातों-रात बेहतर हो गई है। ड्रीम 11 पर टीम बनाकर सूरज रातों-रात करोड़पति बन गए हैं। रुद्रप्रयाग जिले के ग्राम सभा बष्टी के श्री डुमन सिंह पंवार के पुत्र सूरज पंवार ने ड्रीम 11 पर एक टीम बनाकर 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते हैं। सूरज सिंह पंवार बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि उन्होंने गुजरात के बीच मैच के लिए 2 टीमें बनाई थीं और (बुधवार) की रात ड्रीम 11 पर महिला आईपीएल में टीम बनाई थी।

यह भी पढ़ें 👉 : यहां दिनदहाड़े गुलदार ने हमला कर दो लोगों को किया घायल।

पहली टीम की एंट्री फीस 59 रुपये थी, इस टीम में कप्तान सिफाली वर्मा और उपकप्तान सिखा पांडे को रखा गया था। ये समीकरण सूरज के लिए भाग्यशाली साबित हुए और उनकी रैंक नंबर 1 पर आ गई। वैसे तो ड्रीम 11 पर देश के कई लोग हर दिन करोड़पति बन रहे हैं, लेकिन इस क्रिकेट लीग में रुद्रप्रयाग के रहने वाले सूरज ने पहली रैंक प्राप्त करके अपनी किस्मत चमका दी।

यह भी पढ़ें 👉 : अल्मोड़ा/ पांडेखोला में शराब की दुकान खुली तो लोकसभा चुनाव का करेंगे बहिष्कार।

सूरज पंवार ने बताया कि वह काफी लंबे समय से ड्रीम 11 खेल रहे हैं, उन्होंने अपनी पहली टीम चार साल पहले बनाई थी, तब से यह उनकी सबसे बड़ी जीत है, बुधवार की रात उनके लिए बहुत बड़ी जीत है। सूरज पंवार ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये जीते। इसमें से सरकार के खाते में 45 लाख रुपये जीएसटी कट गया और अब सूरज के खाते में 1 करोड़ 5 लाख रुपये आये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *