उत्तराखंड में यहां मां और दो बेटों की मौत से क्षेत्र में फैली सनसनी।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ राजधानी के थाना सहसपुर के अंतर्गत जस्सोवाला में एक महिला के साथ दो बच्चे घर में मृत मिले। तीनों की जहरीला पदार्थ खाने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां 2 लड़कियों को मिला लड़का होने का दर्जा, जानिए क्या है पूरा मामला।

मूल रूप से बनारस के रहने वाले इंद्रपाल पुत्र राम जसपाल उम्र 36 वर्ष निवासी शीतला पुल जस्सोवाला थाना सहसपुर देहरादून सेलाकुई में एक कंपनी में नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा >> बकरे को गुलदार ने बनाया अपना निवाला, 3 महीने पहले इसी क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्चे को भी बनाया था निवाला, वन विभाग की कार्यशैली पर ग्रामीणों में रोष।

उन्होंने कुछ साल पहले ही जस्सोवाला में मकान खरीदा था और पत्नी व दो बच्चों के साथ रह रहे थे। मंगलवार को महिला और दो बच्चों के शव घर के अंदर पड़े मिले। ग्रामीणों का कहना है कि पति- पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

यह भी पढ़ें 👉 यहां शराब के नशे में चूर होकर कार चलाना युवक को पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफतार, वैन को किया सीज।

सोमवार की देर रात इंद्रपाल ने थाने पर आकर सूचना दी कि मेरी पत्नी और दो बेटों ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। जहां पर इंद्रपाल की पत्नी सरोजा पाल व दोनों बेटे अंश व अर्णव अचेत अवस्था में मिले।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में 1090 किलोमीटर लम्बी, 104 ग्रामीण सड़कों का होगा कायाकल्प।

तीनों को 108 एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल भिजवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मंगलवार को फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पंचायतनामा की कारवाई कर पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इंद्रपाल मूल रूप से ग्राम मिसराइनपुर पोस्ट दुर्गागंज थाना दुर्गागंज जिला भदोही उत्तर प्रदेश का निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *