लोहाघाट, डेंसली गांव में हुई 6 लाख के गहनों की चोरी की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी, घर की बेटी ही निकली चोर, पुलिस ने किया गिरफतार।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पुष्कर सिंह बोहरा चम्पावत

लोहाघाट चम्पावत/ लोहाघाट के ग्राम सभा डेंसली की रहने वाली पुष्पा देवी के घर से दिसंबर महीने में 10 तोले सोने के जेवर चोरी हो गए थे जिसकी रिपोर्ट पुष्पा देवी ने लोहाघाट थाने में रिपोर्ट करते हुए मेहमानी में आई दो महिलाओं पर सक जताते हुए गहने चोरी करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें 👉 देहरादून में पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ के दौरान हुई बड़ी लापरवाही, एसएसपी ने 2 सब इंस्पेक्टरों को किया सस्पेंड।

पुलिस द्वारा उक्त महिलाओं से भी पूछताछ करी गई जांच में पुलिस की शक की सुई पुष्पा देवी की शादीशुदा बेटी निशा बिष्ट पत्नी परमजीत सिंह रुद्रपुर की ओर घूम गई सीओ विपिन चंद्र पंत के दिशा निर्देश में लोहाघाट एसओ सुरेंद्र कोरंगा के नेतृत्व में हुई जांच में पुलिस ने चोरी की घटना का आज सोमवार को खुलासा कर दिया है तथा महिला की बेटी निशा से पुलिस ने गहने बरामद कर लिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉 अयोध्या >> हनुमान का किरदार निभा रहे कलाकार की मंच पर हुई मौत, लोग एक्टिंग समझ कर बजाते रहे ताली, देखिए वीडियो।

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी चंपावत अजय गणपति ने प्रेस वार्ता में बताया कि वादी की पुत्री निशा बिष्ट निवासी रुद्रपुर से चोरी किए गए गहने बरामद कर लिए गए हैं निशा के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और बरामद गहनों की कीमत 6 लाख रुपए है एसपी ने बताया आरोपी निशा से पुलिस ने पीले धातु के दो झुमकेदार कुंडल, एक हार, कान के झुमके, तीन अंगूठियां, एक मंगलसूत्र, कान के दो टॉप्स, एक मर्दाना चैन, एक चांदी की पायल तथा एप्पल का एक फोन बरामद किया है।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, लघु सिंचाई विभाग में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार, 12 वर्षों से एक ही स्थान पर कुंडली मारे बैठे हैं भ्रष्ट अधिकारी।

एसपी ने बताया वादी की बेटी कुछ दिन पहले अपने मायके डेसली आई हुई थी तब उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया वहीं एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम की पीठ थपथपाई पुलिस टीम में सुरेंद्र कोरंगा एस ओ लोहाघाट, एस आई मनीष खत्री एसओजी प्रभारी, एसआई हेमंत, हेड कांस्टेबल विनोद राणा, हेड कांस्टेबल सीमा यादव, कांस्टेबल गिरीश भट्ट, कांस्टेबल अशोक वर्मा शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *