पौड़ी, विशेष समुदाय के ब्यक्ति को पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर भेजा जेल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 सतपुली/ पौड़ी जिले के थाना सतपुली में सोमवार को स्थानीय निवासी द्वारा प्रार्थना पत्र दिया कि उनकी नाबालिक बेटी दोपहर 1 बजे घर से बिना बताये कहीं चली गई व किसी के द्वारा उसका अपहरण किया गया है।
थानाध्यक्ष दीपक तिवारी ने बताया कि प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना सतपुली में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करके विवेचना म0उ0नि0 प्रियंका नेगी के सुपुर्द की गयी है।

यह भी पढ़ें 👉जोशीमठ, रोते बिलखते बोटो की भीख मांगते महेंद्र भट्ट को गणेश गोदियाल ने याद दिलाया माओवादी वाला बयान।

विवेचक द्वारा सम्बन्धित अपहर्ता को सतपुली आम के पेड़ के समीप से सकुशल बरामद किया गया। पीड़िता द्वारा अपने बयानों में बताया कि मैं सोमवार को दोपहर 1 बजे अपने घर से बिना बताये फरमान से मिलने चली गयी थी। उसके बाद मैं वापस अपने घर नहीं गयी।

यह भी पढ़ें 👉चम्पावत, दादी के अंतिम संस्कार में गए पोते की सरयू नदी में डूबकर मौत।

फरमान द्वारा पीड़िता / अपहर्ता के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना बताया गया। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार शाम 7 बजे अभियुक्त फरमान पुत्र अनवर निवासी विकास मौहल्ला सतपुली उम्र 21 वर्ष को दंगलेश्वर मंदिर से आगे मुख्य सड़क से गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

पीड़िता को बयान के बाद उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया तथा अभियुक्त को आवश्यक कार्यवाही के बाद माननीय
न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

 भाजपा नेता करते रहे दोषी को बचाने की पैरवी।

सूत्रों की माने तो देर रात से भाजपा नेता विशेष समुदाय के व्यक्ति को बचाने की कवायत करते रहे। परन्तु जांच के उपरांत और स्थानीय लोगों की सक्रियता से थाने में दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

2 thoughts on “पौड़ी, विशेष समुदाय के ब्यक्ति को पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर भेजा जेल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *