चम्पावत, दादी के अंतिम संस्कार में गए पोते की सरयू नदी में डूबकर मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

 चम्पावत/ जिले के बाराकोट विकास खंड के रेगरु क्षेत्र से एक दुखद घटना सामने आ रही है रेगरु गांव के राई के नरेंद्र राम की माता देवकी देवी का सोमवार को निधन हो गया था जिनका अंतिम संस्कार करने के लिए उनके शव को रामेश्वर घाट ले जाया गया दादी के अंतिम संस्कार में उनका पोता संदीप कुमार उम्र 20 वर्ष पुत्र नरेंद्र कुमार भी गया था।

यह भी पढ़ें 👉देश में पहले चरण के मतदान के लिए सबसे हॉट सीट बनी गढ़वाल, गणेश गोदियाल के दमखम से दांव पर लगी अनिल बलूनी की साख।

 अंतिम संस्कार के बाद संदीप कुमार अपने दोस्त रवि के साथ सरयू नदी में नहाने वहीं अन्य ग्रामीण कुछ दूरी पर नहा रहे थे रवि ने बताया अचानक संदीप गहरे पानी में चला गया और डूब गया रवि के द्वारा चिल्लाने पर स्थानीय लोगों व ग्रामीणों की मदद से संदीप को नदी से बाहर निकला गया।
सूचना पर बाराकोट चौकी प्रभारी अरविंद कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और संदीप को लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां डॉक्टर बीना मेलकानी ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें👉 कांग्रेस को श्रीनगर से लगा एक और बड़ा झटका, नगर निगम की पूर्व अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी के पति प्रदीप तिवारी ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा।

संदीप की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पूरे गांव में शोक की लहर छा गई मालूम हो कुछ वर्ष पूर्व संदीप के छोटे भाई ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वही ग्रामीणों का प्रशासन के खिलाफ भी आक्रोश देखने को मिला ग्रामीणों ने कहा इतने बड़े घाट में प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के कोई भी पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉बाबा रामदेव ठग रहे हैं ग्राहकों को बिस्किट के पैकेट का वजन निकला कम नापतोल विभाग ने ठोका एक लाख 20 हजार का जुर्माना।

जबकि रामेश्वर में रोज कई शव दाह करने वालो के अलावा यात्री व श्रद्धालु पहुंचते हैं यहां कई लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है वही बाराकोट चौकी प्रभारी अरविंद कुमार ने कहा सूचना पर वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और संदीप को लोहाघाट उपजिला चिकित्सालय लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड के इस नामी कालेज की छात्रा के अज्ञात व्यक्ति ने नीजी फोटो सोशल मीडिया पर किए वायरल।

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है मृतक के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई करी जा रही है वहीं पूर्व ग्राम प्रधान जगदीश कुमार व ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग करी है

One thought on “चम्पावत, दादी के अंतिम संस्कार में गए पोते की सरयू नदी में डूबकर मौत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *