यहां लड़की बोली मसाज तो दिखावा मात्र है, पैसे लेकर होता है गंदा काम।

न्यूज़ 13 ब्यूरो

 हरियाणा/ गुरुग्राम के मानेसर थाना पुलिस ने सूचना के बाद पांच स्पा सेंटरों में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। सूचना के बाद पुलिस ने स्पेशल ऑफिसर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में पांच टीमों के साथ मानेसर के सेक्टर-दो में स्थित आम्रपाली मॉल और सेक्टर-एक में स्थित मार्केट में स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें 👉पौड़ी, विशेष समुदाय के ब्यक्ति को पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर भेजा जेल।

पुलिस की पांच टीमों ने अलग-अलग स्पा सेंटरों पर छापेमारी की और एक स्पा के मैनेजर के अलावा 17 युवतियों को पकड़ा। वहीं आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक स्पा सेंटरों पर पांच पुलिस कर्मियों को सिविल ड्रेस में दो-दो हजार रुपये देकर नकली ग्राहक के रूप में भेजा। पहले टीम आम्रपाली बिल्डिंग में चल रहे न्यू अरोमा स्पा सेंटर में पहुंची और वहां पर एक युवती मिली।

यह भी पढ़ें 👉जोशीमठ, रोते बिलखते बोटो की भीख मांगते महेंद्र भट्ट को गणेश गोदियाल ने याद दिलाया माओवादी वाला बयान।

युवती ने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक शैलेंद्र कुमार है। रुपये लेकर देह व्यापार का काम कराया जाता है। स्पा सेंटर से छह युवतियां और मिलीं और चार ग्राहक भी मिले। सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान सामने आया कि स्पा का मालिक टीम को सेंटर से तीन यवतियां और दो ग्राहक भी
भी मिले। न्यू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान पता चला कि मालिक प्रियांशु चौधरी है जिसके यहां से तीन युवतियां और एक ग्राहक मिला। चौथी टीम ने जेड-ब्लैक स्पा सेंटर में छापेमारी की। जिसका मालिक पंकज पाल है। छापेमारी के दौरान टीम को सेंटर से सिर्फ एक युवती मिली। पांचवीं टीम ने सेक्टर-एक मार्केट में स्थित मैजिक टच नामक सपा सेंटर में छापेमारी की। टीम को स्पा सेंटर में मैनेजर ललित कुमार मिला और पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि सेंटर का मालिक कमल उर्फ राजू है।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

सेंटर से पुलिस को एक ग्राहक भी मिला। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि छह महीने से स्पा सेंटर चल रहे थे। यहां पर स्पा के नाम पर देह व्यापार किया जा रहा था। कई दिनों से मिल रही शिकायतों के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान पांच स्पा सेंटर से 17 युवतियों को पकड़ा जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया इसके साथ ही एक मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने स्पा मालिकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

One thought on “यहां लड़की बोली मसाज तो दिखावा मात्र है, पैसे लेकर होता है गंदा काम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *