अब भाजपा में रायता फैलना हो गया शूर, नए पुराने भाजपाइयों में जबरदस्त भिड़ंत, टिहरी में किशोर उपाध्याय और दिनेश धनै में खींची तलवारें।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि टिहरी

 देहरादून/ अलग-अलग दलों से लाकर 15000 दागी बागी भागी कुभागी और आरोपित घूसखोर रिश्वतखोर कमीशनखोर टाइप के लोगों को शामिल करने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी के भीतर जबरदस्त असंतोष फैल चुका है।

यह भी पढ़ें 👉अनुकृति गुसाईं के बीजेपी में सामिल होने पर लैंसडाउन विधायक का छलका दर्द, इशारों-इशारों में पार्टी नेतृत्व को भी घेरा।

कल तक भाजपा की दरी बिछाने वाला और पोस्टर चिपकाने वाला कार्यकर्ता कमरों के अंदर यह बात करता था परतु अब यह बात चौराहे पर आने लगी है पुराने भाजपाइयों को इन नए लोगों के आने के बाद अपना भविष्य खतरे में नजर आने लगा है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन बाद होने वाले निकाय चुनाव में टिहरी नगर पालिका अध्यक्ष के लिए भाजपा दिनेश धनै को लड़वाना चाहती है क्योंकि संघ के सर्वे में दिनेश धनै ही जीत सकते हैं।

लेकिन टिहरी से विधायक किशोर उपाध्याय अपने किसी समर्थक को लड़ाना चाहते हैं किशोर उपाध्याय के इस रुख से दिनेश धनै का नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी का सपना टूटता नजर आ रहा है लोक सभा चुनाव में खून का घूंट पीकर चुप बैठे भाजपाई अब मुखर होकर इन दुसरे दलों से भाजपा में सामिल होने वालों के खिलाफ बोलने लगे हैं।

यह भी पढ़ें 👉पिथौरागढ़, छिरकानी में खिसका ग्लेशियर, चीन सीमा पर तैनात जवानों व 13 गांवों का कटा देश से सम्पर्क।

जुबानी जंग और चिट्ठी पत्री से शुरुवात हो चुकी है निकाय चुनाव आते आते मारपीट की नौबत आ जाय तो आश्चर्य नहीं होगा किशोर उपाध्याय द्वारा भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल को गवाह बनाकर जो पत्र लिखा गया है वो इस बात को समझने के लिए पर्याप्त है कि आने वाले दिनों में महेंद्र भट्ट से लेकर पुष्कर धामी तक को भारी सिरदर्दी झेलनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां नाबालिग के अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफतार, नाबालिग को भेजा नारी निकेतन।

इस बीच भाजपा के पुराने लोग इस बात से सख्त नाराज बताए जा रहे हैं। दिनेश धनै का लड़का अपने लिए रायवाला ग्राम सभा का टिकट मांग रहा है भाजपाईयों का कहना है कि ये
परिवारवाद नही चलने देंगे आखिर पिता को चेयरमैन का टिकट
दे रहे हैं तो बेटे को प्रधान का देने की बजाय किसी खांटी भाजपाई को क्यों न दिया जाय।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड के 5 जनपदो के लिए आधी तूफान बारिश व बिजली चमकने का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी।

इस बीच 2007 में टिहरी से भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले खेम सिंह चौहान ने भाजपा में चाकू छूरी से लेकर हत्या वाले शराबी कबाबी जातिवादी लोगों के आने पर एक मजेदार पोस्ट कर टिहरी में लगी आग में घी के साथ साबुत लाल मिर्च भी डाल दी है देखना है ये लाल मिर्च का सेक किस किस को लगता है सारे घटनाक्रम में गवाह राजेश नौटियाल की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी उनकी गवाही और उनके सरकारी गवाह बनने पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। पता नही ये पत्र नरेंद्र मोदी जय प्रकाश नड्डा और अमित शाह तक पहुंचा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *