यहां वन विभाग की टीम ने अवैध उप खनिज के साथ दो वाहन किये सीज।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि ऊधमसिंह नगर:-

किच्छा/ ऊधमसिंह नगर के किच्छा में वन विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो वाहनों में बिना रॉयल्टी के वन उप खनिज को लेकर जाते हुए उन्हें सीज कर दिया प्रभागीय वनाधिकारी तराई पूर्वी वन प्रभाग एवं,उप प्रभागीय वनाधिकारी गौला के दिशा निर्देश के आधार पर चलाए जा रहे इस छापा मारा अभियान से वन तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 : द्वाराहाट पुलिस/SST टीम ने चैंकिग के दौरान 01 व्यक्ति से एक लाख पचहत्तर हजार आठ सौ रुपये की धनराशि की बरामद।

बुधवार को देर रात्रि किच्छा सितारगंज नेशनल हाईवे के किच्छा बाईपास पर रात्रि गस्त के दौरान एक वाहन नंबर UK 06 CB 0737 से वन उपज उप खनिज रेता, बजरी दोनो मिक्स वजन लगभग 450 कुंटल वजन लेकर जाते हुए गश्ती टीम ने पकड़ा जबकि उसी रात्रि में किच्छा के दरऊ चौराहा पर वन विभाग की टीम ने कार्रवाई की जहां ट्रक रजिस्ट्रेशन नम्बर UK 06 CC 0448 से वन उपज उप खनिज बजरी 20 MM वजन लगभग 500 कुंटल का अवैध अभिवहन करने पर गश्ती टीम की कार्रवाई में ट्रक को डौली रेंज लालकुआ में लाकर सीज कर दिए गए है। इस बीच दोनों के वाहन चालक वन विभाग की टीम को आता देखकर फरार हो गए वन विभाग की टीम इन दोनों वाहनों में भरे हुए माल की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *