उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि देहरादून

देहरादून/ मंगलवार को देहरादून में सीबीआई ने केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सीबीआई को प्राप्त शिकायत के आधार पर यह गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉बड़ी खबर, आ गया आदेश 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकाने, मतगणना दिवस पर भी रहेगा ड्राई डे।

और यह शिकायत एक ठेकेदार ने दर्ज करवाई थी। मामले के मुताबिक सीबीआई को देहरादून के सीमाद्वार में एक आवासीय कॉलोनी में निर्माण की अनुमति देने के लिए कथित तौर पर 5.5 लाख रुपये मांगे जाने को लेकर शिकायत मिली थी।

यह भी पढ़ें 👉देश में पहले चरण के मतदान के लिए सबसे हॉट सीट बनी गढ़वाल, गणेश गोदियाल के दमखम से दांव पर लगी अनिल बलूनी की साख।

जिसके बाद उसने सीपीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता संदीप कुमार के खिलाफ कार्रवाई की। पहले एक लाख रुपए देने की बात हुई तो इसकी शिकायत ठेकेदार ने सीबीआई से की टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी अभियंता को भुगतान के रूप में पीड़ित से एक लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें 👉बाबा रामदेव ठग रहे हैं ग्राहकों को बिस्किट के पैकेट का वजन निकला कम नापतोल विभाग ने ठोका एक लाख 20 हजार का जुर्माना।

वहीं इसके बाद सीबीआई ने आरोपी के घर की तलाशी ली और आरोपी के घर से लगभग 20 लाख 49 हजार 500 रुपए की नकद राशि बरामद की गई। इस मामले में सीबीआई की टीम आरोपी को आज न्यायालय में पेश करेगी और इस मामले में विस्तृत छानबीन की जाएगी।

One thought on “उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *