जोशीमठ, रोते बिलखते बोटो की भीख मांगते महेंद्र भट्ट को गणेश गोदियाल ने याद दिलाया माओवादी वाला बयान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

चमोली/ पार्टी प्रत्याशी अनिल बलूनी के पक्ष में वोट की अपील करते जोशीमठ में हुई चुनावी सभा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट रो दिए। उन्होंने बिलखते हुए कहा कि यह उनकी साख का सवाल है इसलिए जोशीमठ की जनता को मेरे लिए पार्टी को वोट देना होगा।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड में यहां सीबीआई ने केन्द्रीय लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता को एक लाख की घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफतार, घर में मिलें 20 लाख रुपए।

इस बीच वहां मंच में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पौड़ी गढ़वाल से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी समेत तमाम नेता मौजूद थे। इस पर विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा हार के डर से भाजपा के नेता इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉देश में पहले चरण के मतदान के लिए सबसे हॉट सीट बनी गढ़वाल, गणेश गोदियाल के दमखम से दांव पर लगी अनिल बलूनी की साख।

भाकपा माले के नेता इंद्रेश मैखुरी ने कहा जिस वक्त जोशीमठ के लोग अपने धंसते शहर को और अपने टूटे मकानों को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे थे उस वक्त भट्ट जी भाई साहब आपदा के मारे लोगों को माओवादी बता रहे थे। आज सत्ता की नय्या डगमगा रही है तो उन्हीं जोशीमठ वालों के आगे आँसू बहा रहे हैं। जोशीमठ तब भी नहीं डिगा, अब भी नहीं डिगेगा, तुम्हें आँसू बहाने पर मजबूर करेगा तुम्हारी अक्ल ठिकाने लगाएगा और अपना हक तुमसे छीन कर लेके रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉बाबा रामदेव ठग रहे हैं ग्राहकों को बिस्किट के पैकेट का वजन निकला कम नापतोल विभाग ने ठोका एक लाख 20 हजार का जुर्माना।

कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने कहा कि आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जोशीमठ में घड़ियाली आंसू बहा रहे थे लेकिन इनकी आंखों में तब आंसू नहीं आये जब जोशीमठ में लोग बेघर हो रहे थे और रो रहे थे। तब वो हमारे लोगों को माओवादी बता रहे थे। आज हार के डर से वो आंसू बहा रहे हैं लेकिन गढ़वाल की जनता समझदार है।

2 thoughts on “जोशीमठ, रोते बिलखते बोटो की भीख मांगते महेंद्र भट्ट को गणेश गोदियाल ने याद दिलाया माओवादी वाला बयान।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *