बड़ी खबर, आ गया आदेश 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकाने, मतगणना दिवस पर भी रहेगा ड्राई डे।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

पौड़ी/ लोकसभा सामान्य निर्वाचन के दृष्टिगत मतदान दिवस से पूर्व 17 अप्रैल सांय से 19 अप्रैल व मतगणना दिवस 04 जून 2024 को जनपद के अंतर्गत समस्त मदिरा दुकान पूर्ण रूप से बंद रहेंगी। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ आशीष चौहान ने बताया कि मतदान दिवस 19 अप्रैल को प्रातः 7 बजे से 5 बजे तक मतदान संपन्न होगा।

यह भी पढ़ें 👉देश में इस वर्ष सामान्य से ज्यादा रहने वाला है मानसून, पढ़िए राहत बनेगा या आफत।

उन्होंने कहा कि मतदान के दिन 48 घंटे पूर्व यानि 17 अप्रैल की सांय 5 बजे से व 19 अप्रैल को मतदान समाप्ति 6 बजे तक तथा मतगणना दिवस 4 जून को सुबह से सांय तक मदिरा, बीयर की बिक्री, उपयोग, परिवहन हेतु पूर्ण रूप से बंद रहेगी।

यह भी पढ़ें 👉देश में पहले चरण के मतदान के लिए सबसे हॉट सीट बनी गढ़वाल, गणेश गोदियाल के दमखम से दांव पर लगी अनिल बलूनी की साख।

साथ ही उन्होंने कहा कि उक्त अवधि में किसी भी होटल, भोजनालय, मधुशाला, दुकान या किसी अन्य सार्वजनिक या प्राइवेट स्थान में कोई भी स्प्रिटयुक्त, क्रिण्वित या अल्कोहल युक्त मादक पदार्थ और वैसी प्रकृति के अन्य पदार्थ की बिक्री, उपभोग एवं परिवहन नहीं किया जायेगा। उन्होंने आबकारी निरीक्षकों को उक्त अवधि के दौरान जनपद के अंतर्गत समस्त मदिरा दुकानों को बंद रखवाने के निर्देश दिये हैं।

2 thoughts on “बड़ी खबर, आ गया आदेश 48 घंटे तक बंद रहेंगी शराब की दुकाने, मतगणना दिवस पर भी रहेगा ड्राई डे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *