हल्द्वानी उपद्रव का मुख्य आरोपी माना जा रहा अब्दुल मलिक दिल्ली से गिरफतार, अभी तक 75 उपद्रवियों को लिया गया हिरासत में।

न्यूज़ 13 ब्यूरो/ बनभूलपुरा में पथराव आगजनी हिंसा के मामले में उपद्रवियों की धरपकड़ लगातार जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बवाल कराने के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉 पिथौरागढ़, देर रात 200 मीटर गहरी खाई में समाया वाहन 3 लोगों की मौके पर हुई मौत।

अब्दुल मलिक को हल्द्वानी लाने के बाद पूछताछ की जा रही है। शनिवार से अब तक पुलिस अलग-अलग क्षेत्र में दबिश देकर 75 से अधिक उपद्रवियों को हिरासत में ले चुकी है। उपद्रव में पुलिस ने महिलाओं को भी नामजद किया है।

यह भी पढ़ें 👉 गुलदार के हमलें का भयावह मंजर, दिनदहाड़े कालोनी में घुसकर किया जानलेवा हमला, दो वनकर्मी घायल।
अब तक सपा नेता के भाई सहित पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। संवेदनशील इलाके को चारों ओर से अर्द्धसैनिक बलों के साथ ही पुलिस और पीएसी ने घेर के रखा है। किसी भी स्थिति में मामला अब न बिगड़े इस के लिए सरकार ने केंद्र से चार अतिरिक्त कंपनी अर्द्धसैनिक बल और मांगा है।

यह भी पढ़ें 👉 रुद्रप्रयाग, यहां 19 वर्षीय लड़के ने 13 वर्षीय नाबालिग को भगा कर ली शादी, सोशल मीडिया के माध्यम से परिजनों को लगा पाता।

इस बवाल में उपद्रवियों ने 100 से अधिक वाहनों और बनभूलपुरा थाने को फूंक दिया था। वैध व अवैध असलहों से गोलियां बरसाईं। प्रशासन ने शहर के दूसरे हिस्सों को कर्फ्यू में ढील दे दी है। इंटरनेट सेवाएं शनिवार रात से बहाल कर दी गई हैं। हालांकि हर गतिविधि पर प्रशासनिक अधिकारियों की नजर है। बनभूलपुरा में कर्फ्यू जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *