पिथौरागढ़, देर रात 200 मीटर गहरी खाई में समाया वाहन 3 लोगों की मौके पर हुई मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ बेरीनाग में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया बेरीनाग से गंगोलीहाट के लिए जा रहा एक कैंटर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया। इस बीच हादसे में चालक सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दो शव देर रात तक बरामद कर लिए गए थे जबकि तीसरा शव आज सुबह बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉 गुलदार के हमलें का भयावह मंजर, दिनदहाड़े कालोनी में घुसकर किया जानलेवा हमला, दो वनकर्मी घायल।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार रात एक कैंटर संख्या यूके 04 सीए 9348 बेरीनाग से निकला। इसी बीच कैंटर अनियंत्रित होकर नौतस घाटी के समीप लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा समाया। सूचना मिलते ही बेरीनाग, गंगोलीहाट पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, वाहन हुआं दुर्घटनाग्रस्त एक की मौत अन्य घायल 12 लोग थे वाहन में सवार।
पुलिस ने देर रात में ही राहत व बचाव कार्य शुरू किया परन्तु तब तक दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान रमेश पालीवाल उम्र 26 वर्ष पुत्र ईश्ववरीदत्त निवासी पाली गुणादित्य, तहसील भनोली, जिला अल्मोड़ा व दीपक कुमार उम्र 28 वर्ष पुत्र कुंवर राम निवासी पल्यूड़ा थाना सोमेश्वर जिला अल्मोड़ा। दोनों के शवों को देर रात मोर्चरी में रख दिया गया।
बेरीनाग के थाना प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कैंटर में सवार तीसरे व्यक्ति की देर रात तक तलाश की गई उसका कुछ पता नहीं चला। आज सुबह फिर से तीसरे व्यक्ति की खोजबीन के लिए अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, कक्षा 11 में पढ़ने वाली नाबालिग ने दिया स्वस्थ बेटी को जन्म पुलिस ने 35 वर्षीय आरोपी को किया गिरफतार।

सुबह नौ बजे तीसरा शव मिला। उसकी शिनाख्त अजय कुमार उम्र 26 वर्ष पुत्र लक्ष्मण राम निवासी बाजार वार्ड गंगोलीहाट जिला पिथौरागढ़ के रूप में हुई। हादसे में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों शव बेरीनाग मोर्चरी में रखे हुए हैं। मृतकों के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *