नैनीताल जिले के बेतालघाट में भीषण सड़क दुघर्टना में 8 लोगों की मौत 2 गंभीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

नैनीताल/ नैनीताल से दुखद खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है की एक बुलेरो नैनीताल जनपद के बेतालघाट क्षेत्र के मल्लागांव से नेपाली मूल के मजदूरों को टनकपुर ले जा रही थी लेकिन रास्ते में चालक ने जीप पर से नियंत्रण खो दिया और बुलेरों 200 मीटर खाई में गिर गई। प्राप्त जानकारी मुताबिक जीप में ड्राइवर सहित 11 लोग बैठे हुए थे जिनमें से 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉प्रसिद्ध गर्जिया देवी मन्दिर परिसर में लगी भीषण आग, कई दुकानें हुई जलकर राख।

पुलिस ने रात 12 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान सभी 8 शवों को बरामद किया प्राप्त जानकारी के मुताबिक बेतालघाट विकास खंड के मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर स्थित ऊंचाकोट से सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे नेपाल के लगभग दस मजदूर एक बोलेरो जीप बुक करके टनकपुर के लिए रवाना हुए थे। मल्लागांव के समीप पहुंचने पर चालक अचानक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वाहन लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया। सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉उतराखंड में यहां सड़क हादसे में उत्तराखंड पुलिस के सिपाही की हुई मौत।

बेतालघाट एसओ अनीस अहमद ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। रात लगभग 12 बजे तक बोलेरो चालक बेतालघाट निवासी 38 वर्षीय राजेंद्र कुमार सहित आठ शव खाई से निकाल लिए गए। नेपाली मूल के ये मजदूर टनकपुर के लिए निकले थे। ये सभी बेतालघाट में जल जीवन मिशन के तहत चल रहे निर्माण कार्य में मजदूरी करते थे।

यह भी पढ़ें 👉छुट्टी पर घर आ रहे जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि सड़क हादसे में बोलेरो चालक समेत आठ लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हैं। नेपाली मूल के श्रमिकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *