चमोली, गढ़वाल सांसद रावत का ग्रामीणों ने किया घेराव, लगाए रोड नहीं तो बोट नहीं के नारे, रोड न बनने पर किया चुनाव बहिष्कार का एलान।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चमोली

 चमोली/ गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं शुक्रवार देर शाम सांसद तीरथ सिंह रावत लोल्टी मालबज्वाड़ मोटरमार्ग के अपग्रेडेशन कार्य का शिलान्यास करने लोल्टी पहुंचे तो उन्हें यहां ग्रामीणों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा लोल्टी गांव के ग्वाड़ तोक के ग्रामीण लोल्टी ग्वाड़ सड़क के निर्माण की मांग को लेकर लोल्टी में पहले से ही शिलान्यास स्थल पर पहुंच चुके थे।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह ग्रामीण को बाघ ने बनाया अपना निवाला।

सांसद रावत के काफिले के शिलान्यास स्थल पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने सड़क की मांग को लेकर नारेबाजी शुरू कर दी ग्रामीणों ने सांसद रावत के सामने अपनी सड़क की मांग रखने के साथ ही सांसद रावत का घेराव करते हुए रोड नहीं तो वोट नही के नारे लगाने शुरू कर दिए ग्रामीणों ने सड़क का निर्माण शुरू न कराए जाने की सूरत में लोकसभा चुनाव के बहिष्कार का तक एलान सांसद रावत के सामने कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां बेटे ने अपनी मां को उतारा मौत के घाट, पिता की सूचना पर पुलिस ने हत्यारे बेटे को किया गिरफतार।

काफी देर तक गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत ग्रामीणों को मनाते रहे और सड़क निर्माण कार्य शुरू कराए जाने का आश्वासन देते रहे इधर ग्रामीण सड़क की मांग कर नारेबाजी कर रहे थे तो उधर गढ़वाल सांसद ने भारी विरोध के बीच लोल्टी माल बज्वाड़ मोटरमार्ग के अपग्रेडेशन कार्य का शिलान्यास किया जिसके बाद सांसद रावत का काफिला रात्रि विश्राम के लिए ग्वालदम को रवाना हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *