उत्तराखंड में यहां लोडिंग वाहन संचालकों ने एआरटईओ व पुलिस पर लगायें गम्भीर आरोप, क्षेत्रीय विधायक के सामने रखी समस्या।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि हरिद्वार

 हरिद्वार/हरिद्वार जिले के बहादराबाद सिडकुल क्षेत्र में चलने वाले मिनी लोडिंग वाहन संचालको ने एआरटईओ के साथ ही ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा
कि लोडिंग वाहन संचालकों को परिवहन विभाग के अधिकारी व ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारियों के द्वारा परेशान किया जा रहा है अनावश्यक रूप से गाड़ियों के चालान किए जा रहे हैं। इस मामले को लेकर दर्जनों वाहन संचालकों ने क्षेत्रीय विधायक आदेश चौहान से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें 👉 चमोली, गढ़वाल सांसद रावत का ग्रामीणों ने किया घेराव, लगाए रोड नहीं तो बोट नहीं के नारे, रोड न बनने पर किया चुनाव बहिष्कार का एलान।

 विधायक ने सभी लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि आगामी सोमवार को आरटीओ से मुलाकात कर समस्या का समाधान किया जाएगा। लोडिंग वाहन संचालक ने बताया की जिले की सड़कों पर जुगाड़ गाड़ियों का चलन तेजी से बढ़ा रहा है। गरीबी की आड़ में कमाई का यह नाजायज जुगाड़ राहगीरों व आम लोगों की परेशानी का सबब बन गया है। जुगाड़ गाड़ियों के परिचालन से दुर्घटना के साथ प्रदूषण भी बढ़ रहा है। परन्तु परिवहन विभाग के द्वारा इनके ऊपर कोई कार्यवाही नही की जाती है। वाहन संचालकों का आरोप है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में यहां सुबह-सुबह ग्रामीण को बाघ ने बनाया अपना निवाला।

 कि ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों के द्वारा पहले100 रुपए की एंट्री की जाती थी लेकिन अब 500 से 1000 रुपए की एंट्री की जाती है एंट्री देने के बावजूद भी वाहनों के चालान भी काटे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *