श्रीनगर के समीप वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर समाया गहरी खाई में, चालक की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पौड़ी

 श्रीनगर/ देर रात श्रीनगर बुगाणी सड़क के नजदीक एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया यहां एक डंपर उज्वलपुर के पास गहरी खाई में गिर गया वाहन सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी दुर्घटना के सम्बंध में स्थनीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ल एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

यह भी पढ़ें 👉चम्पावत, जिले के विकास खंड पाटी में युवक की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल, पुलिस जुटी जांच में।

दुर्घटना की जगह पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया कई घंटों की मशक्कत के बाद बमुश्किल शव को खाई से निकालकर सड़क पर लाया गया पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दुर्घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है।

यह भी पढ़ें 👉केदारनाथ यात्रा की तैयारियां जोरों पर, हेलीपैड तक हटाई गई बर्फ।

कोतवाली श्रीनगर के उज्ज्वलपुर गांव के समीप एक डंपर खाई में गिर गया हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस राहत एवं बचाव उपकरणों के साथ दुर्घटना स्थल उज्ज्वलपुर गांव के पास पहुंची वहां पर एसडीआरएफ यूनिट श्रीनगर के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया सर्च ऑपरेशन में पाया गया कि सड़क से लगभग 100-150 मीटर नीचे बांयी तरफ वाहन संख्या यूके 04सीसी 1378 डंपर जो कि श्रीनगर से खिसूं के लिए जा रहा था।

 यह भी पढ़ें 👉यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में यहां सेंट्रल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने छात्रा को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म। किया दुष्कर्म।

डंपर को नन्हें पुत्र बन्ने निवासी मिर्जापुर फैजनगर भुट्टा फरीदपुर बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 48 वर्ष चला रहा था नन्हें की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी श्रीनगर के प्रभारी कोतवाल सुनील रावत ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राहत एवं बचाव फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गयी थी दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी डंपर में एक ही व्यक्ति सवार था पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *