बेरीनाग से हल्द्वानी जा रही केमू बस को चला रहे शराब के नशे मस्त ड्राइवर ने सामने से आ रही कार को मारी जबरदस्त टक्कर।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि नैनीताल

 गरमपानी/ पिथौरागढ़ जिले के बेरीनाग से हल्द्वानी जा रही केमू की बस के चालक ने शराब के नशे में विपरीत दिशा से आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। विवाद होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में बस चालक नशे में मिला। जिस पर बस को सीज कर ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक खैरना चौकी में डायल 112 द्वारा सूचना मिली कि दो पाखी के समीप दो वाहनों की आपस में टक्कर हो गई है। सूचना पर चौकी प्रभारी खैरना उप निरीक्षक दिलीप कुमार मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉 गुलदार की दहशत से कैंची धाम के साथ ही कई मंदिरों में 5 बजे के बाद एंट्री बंद, लगा अघोषित कर्फ्यू।

 उनके द्वारा पाया कि वाहन केमू बस संख्या यूके 04पीए 0683 को अल्मोड़ा निवासी चालक बेरीनाग से लेकर हल्द्वानी जा रहा था। बस का चालक शराब के नशे में था। उसने भवाली की ओर से आ रही कार संख्या यूके 06 बी जी8359 में जबरदस्त टक्कर मार दी। बस चालक को धारा 185/202/207 एमबी एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉 पौड़ी, मुख्यमंत्री के आदेश को ठेंगा दिखा रहा है लोनिवि लैंसडौन, गढ्ढों से जानलेवा बनीं है रिखणीखाल की सड़क।

साथ ही बस को सीज कर कब्जे में ले लिया गया। चालक के लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट आरटीओ हल्द्वानी को भेजी गई है।पुलिस टीम में उप निरीक्षक दिलीप कुमार चौकी प्रभारी खैरना व कांस्टेबल प्रयाग जोशी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *