पिथौरागढ़, दर्दनाक सड़क हादसे में नवविवाहिता की मौत, 4 लोग गंभीर घायल।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

पिथौरागढ़/ राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में लगातार हो रहे हादसे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे ही एक दर्दनाक हादसे की खबर पिथौरागढ़ के धारचूला से आ रही है यहां शनिवार को कार संख्या UK-05-A-3584 के गहरी खाई में गिरने से एक नवविवाहिता की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉 चम्पावत, हाई स्कूल के छात्र की नदी में डुबने से हुई मौत।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त मृतका अपने परिजनों के साथ मायके से दुनगुन की रस्म निभा कर लौट रही थीं इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में मृतका नवविवाहिता के पति समेत परिवार के अन्य 4 लोग भी गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़ें 👉 कुमाऊं कमिश्नर ने लगाया जनता दरबार, रामनगर के एसडीएम को दी आखरी चेतावनी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से धारचूला तहसील क्षेत्र के गर्गुवा गांव निवासी देवेंद्र सिंह धामी की शादी बीते दिनों स्याकुरी क्षेत्र की रहने वाली पूजा धामी के साथ हुई थी। बीते रोज दोनों पति-पत्नी अपने परिजनों के साथ पूजा के मायके में पगों की रस्म पूरी करने गए थे। वापसी में तवाघाट छिटकिला मोटर मार्ग पर उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा समाई। जिससे कार में सवार नवविवाहिता पूजा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति देवेन्द्र के साथ ही कार चालक भरत सिंह 15 वर्षीय मल्लिका व एक मासूम बच्चा सूर्या गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, कपकोट में चल रही पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता के दौरान हुआ हादसा, असंतुलित होकर ग्लाइडर गिरा ज़मीन में।

कार हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन अभियान चलाकर मृतका सहित सभी चारों घायलों को खाई से बाहर निकाल कर गंभीर रूप से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। जबकि मृतका नवविवाहिता पूजा के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। नवविवाहिता की मौत से वर-वधु के परिवारों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *