चम्पावत, हाई स्कूल के छात्र की नदी में डुबने से हुई मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि चम्पावत

चम्पावत/ रीठा साहिब के मछीयार इलाके से एक दुखद घटना सामने आ रही है जहां हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्र प्रशांत भंडारी पुत्र दशरथ सिंह भंडारी की धिया नदी में डूबने से मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉 कुमाऊं कमिश्नर ने लगाया जनता दरबार, रामनगर के एसडीएम को दी आखरी चेतावनी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर को प्रशांत अपने दो तीन दोस्तों के साथ शीला देवी मंदिर के समीप लधिया नदी में नहा रहा था नहाने के दौरान अचानक प्रशांत का पैर नदी के अंदर पत्थरों में फंस गया और वह डूब गया प्रशांत के साथियों के द्वारा प्रशांत को नदी से निकालने की काफी कोशिश की गई लेकिन वे कामयाब नहीं हुए।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में बाहरी राज्यों से आने वालों की बॉर्डर पर हुई जांच शुरू।

थक हार के वे गांव गए और ग्रामीणों को घटना की सूचना दी जिसके बाद ग्रामीण भाग कर घटनास्थल में पहुंचे और बड़ी मुश्किल से प्रशांत को नदी से बाहर निकाला गया परन्तु तब तक प्रशांत की मौत हो चुकी थी घटना से प्रशांत के परिवार के साथ ही क्षेत्र में शोक की लहर छा गई

यह भी पढ़ें 👉 बागेश्वर, कपकोट में चल रही पैराग्लाइडिंग प्रतियोगिता के दौरान हुआ हादसा, असंतुलित होकर ग्लाइडर गिरा ज़मीन में।

 वही रीठा साहिब थाने के एसओ दीवान सिंह जलाल ने बताया परिजनों के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी गई थी लेकिन घटना का पता चलने पर पुलिस पूछताछ के लिए गांव गई एसओ जलाल ने बताया परिजनों ने प्रशांत का अंतिम संस्कार कर दिया है वही इस दुखद घटना से पूरे रीठा साहिब क्षेत्र में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *