पिथौरागढ़, दर्दनाक सड़क हादसे में पिता पुत्र सहित 3 लोगों की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत।

न्यूज़ 13 प्रतिनिधि पिथौरागढ़

 पिथौरागढ़/ यहां एक दर्दनाक हादसे में पिता पुत्र समेत तीन लोगो की मौत हो गई। घटना धारचूला- पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग की है जहां एक कार अनियंत्रित होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा समाई। घटना की सूचना मिलते पुलिस, एसडीआरएफ सहित ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर दोनो शवो को खाई से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉 बड़ी खबर, अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी बीजेपी नेता के बेटे की जमानत याचिका खारिज।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह धारचूला- पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सतगढ़ से पिथौरागढ़ आ रही एक बैगेनआर कार पलटा क्षेत्र के पास अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही जाजरदेवल थाना प्रभारी प्रकाश चन्द्र पाण्डेय और थाना प्रभारी कनलीछीना दिनेश चंद्र सिंह पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंची ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें 👉 उतराखंड में यहां हुई शिक्षक के घर में हुई 40 लाख की डकैती।

रेस्क्यू टीम ने खाई में उतर कर तीनो शवो को बरामद किया। इस दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र हरीश कापड़ी पुत्र स्व केदारदत्त कापड़ी उम्र 52 वर्ष शुभम कापड़ी उम्र 29 वर्ष पुत्र हरीश कापड़ी निवासी कनालीछीना विकासखंड के सतगढ़ गांव और रोहित बोनाल उम्र 25 वर्ष पुत्र देवेंद्र बोनाल निवासी बजेटा पिथौरागढ़ की मौत हो गई। पुलिस द्वारा तीनो शवो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से क्षेत्र में शौक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *