उतराखंड में यहां हुई शिक्षक के घर में हुई 40 लाख की डकैती।

न्यूज़ 13 उधम सिंह नगर

काशीपुर/ थाना क्षेत्र के दढियाल रोड स्थित हनुमान नगर मोहल्ले में शिक्षक दंपति के घर देर रात हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की सनसनी खेज घटना को अंजाम देते हुए कीमती जेवरात व नगदी समेत लगभग 40 लाख रूपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया। विरोध करने पर गृह स्वामी के सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर उसे गंभीर रूप से लहुलुहान करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर उसने मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉 भीमताल, ग्रामीणों का वन विभाग के प्रति फूटा गुस्सा,खुटानी चौराहे पर शव रखकर ग्रामीणों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम, ग्रामीणों के आगे हाथ जोड़ती नतमस्तक दिखीं पुलिस।

प्राप्त जानकारी मिली है कि टांडा उज्जैन पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत घड़ियाल रोड पर स्थित मोहल्ला हनुमान नगर में मंगलवार की रात लगभग एक बजे शिक्षक यशपाल सिंह चौहान के घर दर्जनों की तादाद में हथियार बंद बदमाशों ने अचानक धावा बोल दिया। घटना के वक्त शिक्षक अपने पुत्र हिमांक के साथ घर में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉 अल्मोड़ा, घर से मायके के लिए निकली महिला का चार दिन बाद नाले में मिला शव।

बदमाशों ने पिता पुत्र को बंधक बनाकर घंटों घर में तांडव मचाते हुए हथियारों की नोक पर कीमती जेवरात व नगदी को मिलाकर लगभग 40 लाख रूपयों की सनसनीखेज डकैती को अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें 👉 रूद्रप्रयाग, अनियंत्रित तेज रफ्तार रेलवे कम्पनी के डंपर ने रौंदा स्कूटी सवार को, स्कूटी सवार की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत।

विरोध करने पर बदमाशों ने भारी वस्तु से गृह स्वामी के सिर पर प्रहार कर उसे गंभीर रूप से लहुलुहान कर दिया और हथियार लहराते रात के अंधेरे में आराम से गायब हो गए। बदमाशों की जाने के बाद पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर वह तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करते हुए जरूरी जानकारी जुटाना के बाद बदमाशों का पता लगाना शुरू किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *